Banda: इनोवा ने मारी ऑटो को टक्कर, ऑटो में फंसे शव, 5 की मौके पर हुई मौत

0
262
accident

Banda: उत्तरप्रदेश के बांदा (Banda) में एक तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी और एक ऑटो आपस में टकरा गए। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल पाए गए हैं। टक्कर इतनी जोर की थी कि 5 लोगों की तो तुरंत ही मौत हो गई थी। जबकि कुछ लोग तो ऑटो रिक्शा में ही फंसे रह गए। शव ऑटो रिक्शा में फस जाने के कारण बड़ी ही मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया।

Banda : रिक्शा में करीब आधा दर्जन लोग सवार थे

बांदा (Banda) के गिरवा बस स्टैंड के पास शुक्रवार की शाम को ऑटो रिक्शा और इनोवा गाड़ी एक दूसरे से टकरा गई। ऑटो रिक्शा में करीब आधा दर्जन लोग सवार थे। जिन लोगों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घायलों में से 2 लोगों की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में 7 और 10 साल के दो छोटे बच्चे के बताए जा रहे हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों वाहन इतनी जोरों से टकराए कि गाड़ियों के परखच्चे ही उड़ गए।

Banda

काफी समय तक गाड़ी के अंदर ही शव फंसे रह गए। जिन्हे रेस्क्यू की टीम बुला कर बाहर निकाला गया है। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी थी। अधिकारियों का कहना है कि इनोवा और ऑटो एक दूसरे से सामने से टकराई है। चालक अभी फरार बताया जा रहा है। घायल हुए व्यक्तियों को तुरंत ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है और मृतकों की जांच अभी शुरू है।

Banda : ऑटो पलट गया और इनोवा गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी

बांदा (Banda) में हुई इस पूरी घटना के बारे में एसपी अभिनंदन का कहना है कि ऑटो नरैनी की तरफ से आ रहा था जबकि इनोवा गाड़ी बांदा (Banda) से नरैनी की तरफ जा रही थी। इस बीच इनोवा कार ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से ऑटो पलट गया और इनोवा गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी।

एसपी अभिनंदन का कहना है कि रेस्क्यू टीम को बुलाकर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया है और घायलों को तुरंत ही इलाज के लिए भेज दिया गया है। घायलों में से कुछ लोगों की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। इनोवा चला रहे ड्राइवर के बारे में बताया जा रहा है कि वह नशे में धुत था, जिस वजह से यह दुर्घटना हो गई। इनोवा के ड्राइवर को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here