Uttarpradesh: झगड़े को लेकर पत्नी का गला काटा, घटना देख लेने पर साले की पत्नी की भी की हत्या, हत्यारा पति गिरफ्तार

0
98
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के फिरोजाबाद में देर रात बुधवार को पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने अपनी पत्नी और साली की पत्नी का गला रौंद कर हत्या कर दी। एक साथ दो-दो मौतों को देखकर पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। गांव वालों ने पुलिस को तुरंत सूचना देकर बुलाया। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने पति और उसके पिता को गिरफ्तार किया।

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के फिरोजाबाद मे थाना एका क्षेत्र के गांव निणावली की रहने वाली शिवानी की शादी आवागढ़, एटा के रहने वाले आशु वाल्मीकि के साथ हुई थी। पति के साथ चल रहे झगड़े के बाद शिवानी अपने पिता के साथ दिल्ली रहने आ गई थी। शिवानी की भाभी सुनीता की डिलीवरी होने वाली थी, इसलिए उसकी मदद के लिए शिवानी दिल्ली रहने आई थी। जैसे ही पति को पता चला कि उसकी पत्नी गांव आई हुई है, वह उससे साथ चलने की जिद करने लगा। लेकिन पत्नी के साथ चलने से मना करने पर उसके पति आशु ने अपनी पत्नी का किसी धारदार वस्तु से गला काट दिया।

murder

Uttarpradesh : सुनीता का भी गला रेत कर हत्या कर दी

आशु को अपनी पत्नी की हत्या करते देख शिवानी की भाभी सुनीता की चीखें निकल आई। शिवानी के पति ने सुनीता का भी गला रेत कर हत्या कर दी। जोरो से चीख-पुकार होने से आसपास के लोग एकत्रित हो गए। गांव में हुए डबल मर्डर की सनसनी बड़ी ही तेजी से फैल गई। गांव वालों ने पुलिस को तुरंत ही बुला लिया। एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह, सीओ जसराना अनिमेष कुमार सिंह मय एका पुलिस फोर्स तुरंत ही मौका ए वारदात पर पहुंच गए। आसपास के लोग और परिजनों से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तुरंत ही भेज दिया है। एएसपी आशीष तिवारी का कहना है कि एका गांव में महिलाओं के हत्या के आरोपी पति और उसके पिता को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अभी पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here