Gaziabad: सोने को देखकर ललचाया बेटी का मन तो ज्वेलर की आँखों मे डाली मिर्ची, पिता ने चोरी मे दिया साथ

0
103
Gaziabad

Gaziabad: गाजियाबाद (Gaziabad) में पिता और बेटी ने मिलकर की चोरी। गाजियाबाद (Gaziabad) के सिहानी गेट के पास बुधवार की शाम को पिता और बेटी सुनार की दुकान पर खरीदी करने गए। खरीदी करते वक्त बेटी ने दुकानदार की आंखों में लाल मिर्ची पाउडर डालकर पिता समेत जेवर लूट कर भाग गई। लेकिन हिम्मत दिखाते हुए दुकान के बाकी कर्मचारी, बाप और बेटी को पकड़ने के लिए व्यापारी उनके पीछे भागे। कर्मचारियों ने बेटी को तो पकड़ लिया लेकिन पिता जेवर का डिब्बा लेकर फरार हो गया।

गाज़ियाबाद (Gaziabad) मार्केट की एक दुकान में हुई इस घटना को सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया है। कवि नगर इलाके में जे ब्लॉक, पवन गर्ग, श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की दुकान चलाते हैं। बुधवार की शाम को 7:00 बजे के आसपास वह अपने दुकान के कर्मचारी अभिषेक के साथ दुकान पर ही बैठे हुए थे। उसी वक्त एक व्यक्ति अपनी बेटी के साथ सोने की चैन और जेवर खरीदने के लिए दुकान पर आया था। दुकानदार जेवर का डिब्बा निकाल कर गहने दिखाने लगा।

chori

Gaziabad : मिर्ची पाउडर डालकर चैन चुराकर भागने की कोशिश

कुछ देर तक बेटी और बाप गहने देखते रहे और फिर अचानक से पवन और उनके कर्मचारी अभिषेक की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर चैन चुराकर भागने की कोशिश करने लगे। आंखों में जलन होने के बावजूद भी अभिषेक ने उस चोर बाप और बेटी को पकड़ने की कोशिश की। बेटी तो पकड़ी गई लेकिन बाप फरार हो गया। दुकानदार ने तुरंत ही पुलिस को बुला लिया। पुलिस का कहना है कि बेटी के पिता का नाम अशोक है, जो कि मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है और जल्द ही बाप को भी पकड़ लिया जाएगा. उम्मीद है कि चोरी किए गए जेवरात और चैन का डिब्बा बाप के पास मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here