Varanasi: तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला सहित दो लोगो की मौके पर मौत

0
74
Varanasi

Varanasi: वाराणसी (Varanasi) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वाराणसी के शक्ति नगर हाईवे पर चोपन थाना क्षेत्र के चोरपनिया गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार महिला समेत तीन लोगों को कुचल दिया।

हादसा इतना भयानक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। यहां तक कि शव घंटों तक रोड पर ही पड़े रहे। जिस वजह से आने जाने वालों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा। घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को रोड के किनारे रख आने जाने का रास्ता खुलवा दिया।

Varanasi

महिला के साथ दो पुरुष बाइक पर सवार थे, यह तीनों रेणुकूट की तरफ जा रहे थे। चौरंगपनिया से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में इन बाइक सवारों को ले लिया, जिस वजह से तीनों की मौत हो गई। फिलहाल ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। रोड पर पड़े तीनों शवों को पुलिस ने सड़क के किनारे लगाकर रास्ते को आने जाने वाले लोगों के लिए खुलवा दिया है।

इन मृतकों के पास से एक फोन बरामद हुआ है, लेकिन वह पूरी तरह से टूट चुका है। फोन में मौजूद सिम कार्ड को दूसरे फोन में डालकर पुलिस ने मृतकों का पहचान करना शुरू कर दिया है।

Varanasi

बताया जा रहा है कि मजमुद्दीन अंसारी (25) पुत्र गुलाम अंसारी निवासी विशुनपुर जिला गढ़वा, इश्ताक अंसारी (27) पुत्र इसराइल अंसारी निवासी विशुनपुर जिला गढ़वा झारखंड और गुलाबी (28) पत्नी छोटू राम निवासी जुगैल थाना जुगैल सोनभद्र के रहने वाले हैं। चौकी प्रभारी सुरेंद्र चंद्र द्विवेदी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here