UP: छोटी सी शरारत को लेकर टीचर ने मासूम को बेरहमी से पीटा, बच्चा हुआ बेहोश

0
68
UP

UP: उत्तर प्रदेश (UP) के मुजफ्फरनगर जनपद में एक शिक्षक ने बेरहमी से छात्र की पिटाई कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि कक्षा आठवीं में पढ़ रहे बच्चे ने अपने शिक्षक से एक छोटा सा मजाक कर लिया, जिस पर शिक्षक आग बबूला होकर छात्र को पीटने लगे।

शिक्षक ने छात्र को इतनी बेरहमी से पीटा कि दर्द के मारे बच्चा तुरंत बेहोश हो गया। यह खबर जैसे ही परिवार वालों को पता चली, वह तुरंत ही बच्चे को अस्पताल ले गए। फिलहाल आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

यह पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र भौकारेहड़ी इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि गुरुवार के दिन शिक्षक आशीष कक्षा आठवीं में पढ़ रहे छात्र सोहेल की किसी शरारत से इतने गुस्सा हो गए कि बच्चे को बुरी तरह से पीटने लगे।

UP

बच्चे को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि बच्चा तुरंत ही बेहोश हो गया। इस मामले की जानकारी जैसे ही सोहेल के परिवार वालों को पता चली वह तुरंत विद्यालय में आकर बच्चे को अस्पताल ले गए। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया है कि शुक्रवार के दिन बच्चों ने मिलकर शिक्षक के खिलाफ विद्यालय में धरना शुरू कर दिया।

UP

धरना आंदोलन शुरू करने के बाद शिक्षा प्रशासन ने तुरंत ही शिक्षक आशीष श्रीवास्तव को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। यहां तक कि छात्र के पिता ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। बच्चे के माता-पिता का कहना है कि पढ़ाई को लेकर शिक्षक सोहेल को काफी परेशान कर रहे थे। यहां तक कि उन्होंने बेरहमी से पिटाई करना भी शुरू कर दिया।

इस मामले की जानकारी मुजफ्फरनगर जनपद के एनडीएम नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि भौकारेहड़ी इंटर कॉलेज में एक छात्र की अध्यापक द्वारा पिटाई का मामला संज्ञान में आया था। जिसके बाद आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। यहां तक कि आरोपी अध्यापक के खिलाफ थाने में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here