Viral Video : आपने देखा होगा तमंचे पर डिस्को.. अब तमंचे पर हैप्पी बर्थडे का वीडियो हो रहा वायरल, देखे वीडियो

0
504
Viral Video

Viral Video : मुख्यमंत्री योगी के राज्य उत्तर प्रदेश में कई दिनों से तमंचे के साथ जश्न मनाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। पिछले दिनों एक आदमी ने अपनी शादी के दौरान हर्ष फायरिंग की जिससे उसके फौजी दोस्त की मौके पर मौत हो गई। अब एक और तमंचे बाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा है। एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है। यूजर ने लिखा है- केक काटते हुए इस अजू नाम के युवक के हाथ में दिखी पिस्तौल। यह वायरल हो रहा वीडियो काकादेव इलाके का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने कानपुर पुलिस को टैग करके इस मामले पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके जवाब में कानपुर कमिश्नरेट ने भी ट्वीट करके जानकारी दी कि काकादेव प्रभारी निरीक्षक को इस मामले में कार्रवाई के लिए निर्देश दे दिए गए हैं। अब इस मामले पर क्या कार्रवाई होगी वह तो बाद में ही पता चलेगा। आपको बता दें कुछ समय से उत्तर प्रदेश में दो चीजों का चलन ज्यादा ही बढ़ रहा है। पहला बुलडोजर और दूसरा तमंचा।

Viral Video

Viral Video : पुलिसकर्मी तमंचे के साथ डांस करता हुआ नजर आया

हाल ही में उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित सदर बाजार के पुलिस थाने में डीजे पर एक पुलिसकर्मी तमंचे के साथ डांस करता हुआ नजर आया। थाने में डीजे और डीजे पर डिस्को….. कोई ऐसा वैसा नही तमंचे पर डिस्को। इस वीडियो में तमंचे पर डिस्को सुन सादा वर्दी पहने आदमी इतना उतावला हो गया कि तमंचा निकालकर खींच खींच कर डांस करने लगा। यह वीडियो भी वायरल हो गया और यूपी पुलिस के कहने पर जांच होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के सोनभद्र इलाके से खबर आई थी। जहां पर शादी की खुशी के मारे एक दूल्हे ने गोली चलाई और वह गोली जाकर उसके फौजी दोस्त को लगी। बाद में फौजी बाबूलाल यादव की मौत हो गई तो लोग उसकी लाश को सदर अस्पताल में ही छोड़कर भाग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here