UP News : आर्थिक संकट से जूझ रहे युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

0
535
UP News

UP News : गोंडा शहर के विष्णुपुरी कॉलोनी में हुआ बड़ा हादसा। किराए पर रह रहे एक व्यक्ति ने अपने आप को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उस व्यक्ति के परिवार वालों ने बताया कि वह किसी बैंक में रिकवरी डिपार्टमेंट में काम करता था। पुलिस की तहकीकात में उस शख्स की डायरी मिली है। जिसमें वह हिसाब किताब किया करता था। उसी डायरी में इस व्यक्ति ने सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट पढ़ने से पता चला है कि उस व्यक्ति ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवाकर शरीर घर वालों को दे दिया। यह व्यक्ति अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था।

UP News

UP News : मकान मालिक ने पुलिस वाले को बुलाया था

वारदात शुक्रवार देर रात की है। व्यक्ति के परिवार वालों ने कहा कि मकान मालिक ने पुलिस वाले को बुलाया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और दरवाजा न खोलने पर दरवाजा को तोड़ दिया। पुलिस तुरंत ही उस व्यक्ति को अस्पताल ले गई लेकिन वह मर चुका था। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया। शनिवार को बस्ती से आए उस व्यक्ति के पिता ने बताया उनका बेटा 28 वर्षीय था, उसका नाम अंकित श्रीवास्तव था। यह कुछ समय पहले ही बैंक लोन रिकवरी डिपार्टमेंट में काम कर रहा था।

अंकित के पिता ने बताया कि उनका बेटा 6 महीने से उनके साथ नहीं रह रहा था। अंकित ने 6 महीने पहले विष्णुपुरी कॉलोनी में किराए पर रहना शुरू किया था। प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वह रोजाना अपने बेटे से बात करते थे। प्रमोद जी ने बताया कि उनका बेटा किसी तरह की परेशानी में था, ऐसा उसने कभी दिखाया ही नहीं। अपने इकलौते बेटे की मृत्यु पर घर वालों का बहुत ही बुरा हाल है। नगर के कोतवाली को एसआई अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि अंकित के कमरे में उन्हें एक डायरी मिली। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन पुलिस अभी भी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here