Jawan Poster : 4 साल के कड़े इंतजार के बाद आज वह दिन आ ही गया है। शाहरुख खान के फैंस इस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस साल शाहरुख खान ने अपनी तीन पिक्चरों की घोषणा की है जो कि शाहरुख खान के फैंस 2023 में देख पाएंगे। उन तीन फिल्मों में से एक फिल्म है जवान जिसका टीजर हाल ही में 3 जून को रिलीज हुआ है। फिल्म के टीजर के बाद शाहरुख खान ने अपनी फिल्म का पोस्टर भी शेयर कर दिया है।

‘जवान’ का टीजर हुआ लॉन्च:- जब से किंग खान ने अपनी फिल्म का टीजर लॉन्च किया है तब से ही किंग खान के फैंस उस फिल्म के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। और तो और हाल ही में किंग खान ने अपने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया जिसमें किंग खान काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

Jawan Poster

Jawan Poster : शेयर किया फ़िल्म का पोस्टर

अपने पोस्टर को शेयर करते हुए किंग खान ने कहा है, “रेड चिल्ली के इस खास प्रोजेक्ट को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है।” बल्कि शाहरुख खान ने यह भी लिखा है कि इस फिल्म के लिए काफी लोगों ने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कहा है कि इस सपने को पूरा करने के लिए को प्रोड्यूसर गौरव वर्मा,एटली कुमार और उनके जवानों का शुक्रिया। now good to chief…!

एटली कुमार कर रहे हैं फिल्म को डायरेक्ट:
आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि एटली कुमार इस फिल्म के राइटर है। और तो और वह इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इस फिल्म की प्रोड्यूसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *