Entertainment : 7 साल बाद एक बार फिर साथ दिख सकते हैं काजोल और शाहरुख खान? करण जौहर ने बनाया उसका प्लान

0
128
Entertainment

Entertainment : बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी सबसे फेवरेट मानी जाती है। इनका फितूर आज भी लोगों के दिलों दिमाग से नहीं उतरा है। इन दोनों की फिल्मों पर लोगों की हमेशा नजर रहती है। इन दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ देखे हुए कई अरसा बीत चुका है। अब ऐसी खबर आ रही है कि इन दोनों की जोड़ी कमाल दिखा ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इन दोनों को साथ में लेकर आने वाले और कोई नहीं निर्माता-निर्देशक करण जौहर है।

Entertainment

खबरों के अनुसार करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शाहरुख खान और काजोल एक छोटी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इन दोनों का कोई स्पेशल सीन फिल्म में हो सकता है। इस फिल्म में लीड रोल आलिया भट्ट और रणबीर सिंह निभा रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस लाइन में शाहरुख और काजोल को भी जोड़ा जाएगा।

Entertainment : ‘दिलवाले’ में आखिरी बार एक साथ दिखे थे

इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजोल और शाहरुख खान किस फिल्म में कैमियो रोल कर सकते हैं। खबर के अनुसार दोनों ही मुंबई में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। यह फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज हो सकती है। अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है। लेकिन अगर यह सच है तो इन दोनों की ऑल टाइम फेवरेट जोड़ी 7 साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। इन दोनों की जोड़ी को आखरी बार ‘दिलवाले’ (2015) में देखा गया था।

शाहरुख और काजोल की आगामी फिल्में

जैसा कि सबको पता है शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं। इसी के साथ है राजकुमार हीरानी की फिल्म ‘डंकी’ (Dunky) में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे। शाहरुख खान अप्रैल में फिल्म सिटी में बनाया गए सेट पर इसकी शूटिंग भी कर चुके है। किंग खान ने हाल ही में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ एटली की फिल्म के लिए शूटिंग की है। इसके अलावा काजोल रेवती द्वारा निर्देशित ‘द लास्ट हुर्रे’ में दिखेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here