Sonu Sood : बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद फिलहाल किसी परिचय के मोहताज नहीं है। कोरोना जैसी बड़ी महामारी के वक्त सोनू सूद ने जो काम किया है, उससे उन्हें लाखों लोग दिल से याद करते हैं। हमने सोनू सूद को फिल्मों में ज्यादातर विलेन के रूप में ही देखा है। लेकिन वह रियल लाइफ में किसी हीरो से कम नहीं। सोशल मीडिया पर आए दिन सोनू सूद के कोई ना कोई फोटोस और वीडियोस सामने आते रहते हैं, जिसे देखने के बाद पता चलता है कि सोनू सूद के फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं।

हाल ही में कुछ ऐसा मामला सामने आया है जो बिल्कुल चौंकाने वाला है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उस वीडियो में अजमेर आलम नाम का एक व्यक्ति जो कि बिहार का रहने वाला है उसने सोनू सूद की एक तस्वीर बनाई है। लेकिन उसके चित्र बनाने का जो तरीका है वह जानकर तो आपके होश उड़ जाएंगे।

Sonu Sood

Sonu Sood : आंखों में डाला नमक, बांधी पट्टी और फिर बनाई तस्वीर

आप सोशल मीडिया पर उस वीडियो को देख सकते हैं जिसमें दिखाई दे रहा है कि इस लड़के ने पहले अपनी आंखों में नमक डाला और नमक डालने के बाद अपनी आंखों के ऊपर पट्टी बांधी। पट्टी बांधने के बाद उसने वो जोरदार तस्वीर बनाई है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। अजमेर आलम की यह विश है कि वह यह तस्वीर सोनू सूद को मिलकर उन्हें खुद अपने हाथों से दे।

सोनू सूद ने की तारीफ: अजमेर आलम का यह वीडियो ट्विटर पर सामने आया था जिसे देखने के बाद सोनू सूद ने भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा है कि- कमाल का बंदा है भाई। और उस कमेंट के आगे उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी डाला है। यह वीडियो अजमेर आलम ने सोशल मीडिया पर डाला था जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *