Arbaaz Khan: बेटे से मिलने अरबाज-मलाइका पहुचे एक साथ एयरपोर्ट, अब अर्जुन कपूर का क्या होगा?

0
92
Arbaaz Khan

Arbaaz Khan: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा है, जिससे मलाइका बहुत ज्यादा प्यार करती है। मलाइका का बेटा जब भी देश में होता है, वह अक्सर अपने मां के साथ ही वक्त बिताता हुआ नजर आता है। मलाइका का बेटा अरहान का अपने पिता से ज्यादा मां के साथ अच्छा बॉन्ड है। और तो और मलाइका का बेटा अपने माता-पिता को बहुत इज्जत और सम्मान भी देता है।

लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ खड़ी नजर आ रही है। वीडियो में देखने से ऐसा लग रहा है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपने बेटे को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट आए हुए हैं।

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan: बेटे के कारण साथ आए अरबाज मलाइका

हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान को छोड़ने आए एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि दोनों पेरेंट्स अपने बच्चे पर किस तरह से प्यार लुटा रहे हैं।

Arbaaz Khan

वीडियो में देखने से तो ऐसा ही लग रहा है कि अरबाज और मलाइका अपने बेटे की वजह से एक साथ आ गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरहान विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं और जब भी वैकेशन होता है, वह मुंबई आ जाते हैं। वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है कि अरबाज और मलाइका अपने बेटे को सी ऑफ करने के लिए साथ मे एयरपोर्ट आए हैं।

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan: 19 साल बाद हुआ तलाक

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) 1998 में शादी के बंधन में जुड़ गए थे। यह किसी भी तरह की अरेंज मैरिज नहीं थी बल्कि यह दोनों की लव मैरिज थी। शादी से पहले इन दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेटिंग किया था। जिसके बाद उन्हें लगा कि अब शादी कर लेनी चाहिए और फिर यह दोनों शादी के बंधन में जुड़ गए। शादी के बाद यह दोनों कपल करीब 19 साल तक साथ में रहे, लेकिन अचानक इन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया।

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan: तलाक के बाद हुआ अफेयर

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी 2017 में टूट गई। जिसके बाद 2018 से यह खबरें सामने आने लगी कि मलाइका अरोड़ा अपने से छोटी उम्र के अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। देखा जाए तो इन दोनों ने अपने रिलेशन को छुपाने की काफी कोशिश की, लेकिन यह बातें छुपाए नहीं छुपती। ऐसा कहा जाता है कि मलाइका और अरबाज के तलाक का कारण ही यही था कि मलाइका की जिंदगी में अर्जुन कपूर ने आने की गुस्ताखी कर दी, जिस कारण इस बारे कपल की शादी टूट गई।

Arbaaz Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here