Bold Dress: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी पहचानी एक्ट्रेस है और वह अपनी डांसिंग के अलावा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है. आए दिन अपने नए नए फैशन के कपड़े पहनकर लोगों के दिलों से खेलती हैं.

Bold Dress

हाल ही में मलाइका अरोड़ा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने पिंक कलर की थाई स्लिट गाउन पहन रखी है. यह गाउन उन्होंने ब्रालेस होकर पहना जिससे कि उनका लुक और भी ज्यादा बोल्ड नजर आ रहा है.

Bold Dress

ताजा तस्वीरों में आप बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को पिंक कलर के रिवलिंग गाउन में देख सकते हैं. इस गांव में वह हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. नीचे की तरफ से पूरी खुली हुई ड्रेस में उनका हॉट फिगर साफ दिखाई दे रहा है.

Bold Dress

मलाइका अरोड़ा ने थाई स्लिट गाउन पहनकर ऐसे ऐसे अंदाज में पोज दिए हैं कि उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी बेकाबू हो गए हैं.

उनका यह ड्रेस थाई स्लिट होने के साथ ही स्ट्रैपी भी है. इसके अलावा इसका गला इतना डीप है कि अंदर का सब कुछ साफ साफ नजर आ रहा है. मलाइका ने यह एड्रेस ब्रा लेस होकर पहना है, इस बात में सबका ध्यान खींचा है.

Bold Dress

मलाइका अरोड़ा इस तरह के बोल्ड ड्रेस पहले भी कई बार पहन चुकी है. कुछ दिनों पहले हुआ है करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में ब्लैक कलर की डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंची थी. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी.

Bold Dress

इस ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस की सेटिंग इतनी ज्यादा टाइट थी कि उनका परफेक्ट फिगर लोगों को दिख रहा था. मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया है और अब अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है. अर्जुन कपूर के साथ वो छुट्टियां मनाने मालदीव भी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *