Dia Mirza: एक्ट्रेस दीया मिर्जा की भतीजी की कार एक्सीडेंट में मौत, फोटो शेयर कर लिखा दुख भरा नोट

0
1004
Dia Mirza

Dia Mirza: दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में अपनी भतीजी तान्या काकडे की निधन की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। दीया मिर्जा ने कुछ समय पहले ही अपनी भतीजी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। और तो और तान्या को याद करते हुए दीया ने एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है।

Dia Mirza : अपनी भतीजी के लिए लिखा मैसेज

दीया मिर्जा (Dia Mirza)ने मैसेज में लिखा है कि, ‘मेरी भतीजी, मेरी बच्ची, मेरी जान इस दुनिया को छोड़ कर चली गई है।’ और लिखा है कि, ‘आप हमेशा हमारी जिंदगी में मुस्कान लेकर आई हो। तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी,ओम शांति।’

dia

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी भतीजी को याद करते हुए पोस्ट शेयर की है उसमें पीले दिल, बाघ, हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है। जैसे ही दीया ने अपनी भतीजी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर डाली, वैसे ही उनके फैंस, फॉलोवर्स और फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त कमेंट पर कमेंट किए जा रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से सुनील शेट्टी, गौरव कपूर, ईशा गुप्ता, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, रिद्धिमा कपूर समेत कई लोगों ने इस बात पर शोक जताया है।

Dia Mirza : बोमन ईरानी ने भी किया कमेंट

बोमन ईरानी ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ लिखा है कि, ‘यह दिल तोड़ने वाला है. आपके शब्द बहुत मायने रखते हैं। आशा है कि वे ठीक हो सकते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं।’ वहीं दूसरी और अर्जुन रामपाल ने लिखा है कि, ‘यह समाचार सुनकर बहुत दुख हुआ, उनकी आत्मा और आप सभी के परिवार के लिए संवेदनाएं और प्रार्थना ओम शांति।’

Dia Mirza : कार एक्सीडेंट में घटनास्थल पर तान्या की मौत

सियासत डेली के अनुसार कांग्रेस नेता फिरोज खान की सौतेली बेटी तान्या काकड़े सोमवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ राजीव गांधी एयरपोर्ट हैदराबाद की तरफ जा रही थी। उसी दौरान कार का बैलेंस बिगड़ने के कारण गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई। एक्सीडेंट इतना जोर का था कि गाड़ी में बैठे सभी लोगों को काफी चोटें आई। और तो और तान्या की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Dia Mirza : तान्या और दीया के बीच थी बॉन्डिंग

एयरपोर्ट पुलिस को सूचना मिलते ही वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को पास के अस्पताल ले गई। वहीं दूसरी और तान्या के शरीर को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया और उसके माता-पिता को सूचित किया गया। हम आपको बता दें कि तान्या, दीया मिर्ज़ापुर (Dia Mirza) को अपनी इंस्पिरेशन मानती थी। और तो और इन दोनों के बीच एक अच्छा बॉन्ड भी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here