Janhvi Kapoor: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म धड़क थी. पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लिया था. अदाकारी के अलावा वह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. हाल ही में उनके छोटे कपड़ों में तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई जो काफी वायरल हो रही है.

Janhvi Kapoor

हाल ही में जान्हवी कपूर अपनी पिलाटे क्लास से बाहर आ रही थी तभी पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. जान्हवी कपूर अपना इस लुक में हमेशा की तरह खूबसूरत और प्यारी लग रही है. उन्होंने येलो कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है. कैमरे को देखते ही इन्होंने श्रग के साथ अपनी ड्रेस को कवर कर लिया.

Janhvi Kapoor

आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस ने येलो कलर के प्रिंटेड शर्ट ड्रेस पहन रखी है. लेकिन डीपनेक आउटफिट को इन्होंने कवर किया हुआ है. इन्होंने अपने बाल खुले रखे है और अपने लुक को पूरा किया है.

Janhvi Kapoor

हाल ही में जान्हवी की ‘गुड लक जैरी’ फिल्म रिलीज हुई थी. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आयी थी. इसके बाद वह मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर जब भी एक्ट्रेस फोटो शेयर करती है तो लाइक और कमेंट की भरमार आ जाती है.

Janhvi Kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *