UP: रेलवे में नौकरी का झांसा देकर ठगे थे डेढ़ लाख रूपये, RPF ने किया गिरफ्तार

0
35
UP

UP: वाराणसी कैंट स्टेशन से RPF की सीबीआई इकाई ने रेलवे में नौकरी का झूठा सपना दिखाकर उनसे पैसे हड़पने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने उसके पास से फर्जी डॉक्यूमेंट और एक कर्मचारी संगठन का फर्जी परिचय पत्र बरामद किया है. RPF ने आरोपी को सिगरा पुलिस के हवाले किया जिसके बाद सिगरा पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है और जेल में भेज दिया है. इस पर आरोप है कि उसने बेरोजगारों से करीब डेढ़ लाख रूपये हड़पे है.

UP

सीबीआई प्रभारी अभय राय ने बताया कि बड़ागांव थाना अंतर्गत कवि रामपुर का रहने वाला रामप्रसाद बेरोजगारों को रेलवे में नौकरी के झूठे सपने दिखाकर उनसे पैसे ठग लेता था. इस दौरान उसने लगभग 6-7 लोगो को अपना निशाना बनाया था. पीड़ित संतोष प्रजापति से रामप्रसाद ने सफाई सुपरवाइजर के पड़ पर नौकरी और अच्छी सुविधा दिलाने के नाम पर 1.44 लाख रूपये की ठगी की थी.

UP

पीड़ित व्यक्ति संतोष ने RPF के बड़े अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई. इस पर अधिकारियों ने रामप्रसाद को घेरकर पकड़ने के लिए एक टीम घटित की. इस टीम में सीबीआई ईकाई में उपनिरीक्षक हरीश चंद्र, सहायक उपनिरीक्षक गुलाम सिद्दीकी,विनोद सिंह, अवनीश कुमार, विनय स्वरूप और कमलेश पाण्डेय ने रामप्रसाद को कैंट स्टेशन पर घेरकर धर दबोचा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here