Kabhi Eid Kabhi Diwali : शहनाज गिल ने की बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद

0
130
Kabhi Eid Kabhi Diwali

Kabhi Eid Kabhi Diwali : अभिनेत्री शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शहनाज गिल की पहली बॉलीवुड डेब्यु फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ है। यह इस फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार है। शहनाज की पहली फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान है।

Kabhi Eid Kabhi Diwali

Kabhi Eid Kabhi Diwali : किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद:-

एक न्यूज के अनुसार “शहनाज गिल अपने एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर सकती। वह अपने सपनों को जीने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस दिन का बहुत बेसब्री से इंतजार किया था। शहनाज गिल बहुत इमोशनल है और वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर सकती। फिलहाल अभी वह मजबूत हो रही है लेकिन फिर भी वह अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर सकती और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए पूरी तरह टूट जाती है।”

मिली जानकारी के अनुसार, “शहनाज गिल ने इस समय के लिए बहुत लंबा सफर तय किया है और आज वह अपने सभी सपनों को कामयाब करने के रास्ते पर पहुंच चुकी है। यही कारण है कि आज वह सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही हैं। लेकिन हर समय उनके साथ है यह वह खुद भी जानती हैं। शहनाज गिल हर समय पॉजिटिव रहती है। शहनाज हम सभी के लिए एक प्रेरणा स्रोत है। इस समय सबसे बहादुर और अजेय है। हम सभी एक दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके स्टारडम को देखेंगे।”

क्या है फ़िल्म की स्टोरी:- जैसा कि सभी को पता है शहनाज गिल सलमान खान के बहुत करीब हैं। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य एक्टर के रूप में तो है ही साथ ही वह इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं। सूत्रों के अनुसार तो यह खबर भी मिली है कि शहनाज गिल को फिल्म के लिए शाइनिंग राशि और उनकी फीस चुनने की खुली छूट है। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ पूजा हेगडे भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here