रणबीर कपूर की सालियों ने जूता चुराई में की इतने करोड़ की मांग, जानकर आप भी रह जायेगे हैरान

0
517
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट की शादी कुछ ही दिनों में सम्पन हो चुकी है, लेकिन अब शादी के बाद में दोनों के इस खास दिनों की कुछ तस्वीरें और शादी में निभाए गए रीति-रिवाजों के बारे में बहुत से लोग जानना चाह रहे हैं। रणबीर-आलिया दोनों ने ही बहुत ही सादगी के साथ में बिना किसी दिखावे के अपनी शादी को मायानगरी मुंबई में ही अपने अपने परिवार और कुछ ही ख़ास दोस्तों के साथ में कर ली है। शादी के बाद में शादी के कुछ वीडियो और तस्वीरें देखकर के इन दोनों के फैंस बहुत ही खुश हैं। आलिया के मंगलसूत्र और अंगूठी के बाद में अब रणबीर को भी उनके ससुराल से बहुत ही खास तोहफे और सालियों की जूता चुपाई को लेकर के एक बहुत ही बड़ी खबर आई है। रणबीर कपूर और आलिया की शादी के जश्न की कुछ तस्वीरों से लेकर के इनसाइड स्टोरी तक अब हम आपको कुछ जानकारी के तोर पर आपको बताते है।

अपनी होने वाली सासू मां से मिला रणबीर को तोहफा


कपूर परिवार की तरफ से जहां पर आलिया को एक बहुत ही नायाब हीरे की अंगूठी मिली है तो वहीं पर रणबीर को भी आलिया ने एक बैंड पहनाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बताते है की इसके साथ साथ में ही दूल्हे राजा (रणवीर कपूर) को सासू मां सोनी राजदान की तरफ से एक बहुत ही खास तोहफा मिला है और उसकी कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपये के आस पास में बताई जा रही है।

रणबीर की सालियों ने भी करी जूता चुराई की डिमांड


बॉलीवुड की इस मच अवेटेड शादी में भी जूता चुराई की रस्म सालियो के द्वारा बखूबी अदा की गई। यहाँ पर जूते के बदले रणबीर कपूर को अपनी सालियों के द्वारा एक ऐसी डिमांड की, जिसको सुनने के बाद में वह पर सभी के होश उड़ गए। रणवीर कपूर की सालियों ने अपने जीजू से जूता चुराई में 11.5 करोड़ रुपये तक की डिमांड करी और वह पर पैसों को लेकर के एक लंबे समय तक मजाक और खींचतान के बाद आखिरकार उन्हें 1 लाख रुपये का लिफाफा रणवीर कपूर के द्वारा दिया गया।

आलिया ने भी सेलेक्ट किया रिटर्न गिफ्ट


रीति-रिवाजों के अनुसार हुई इस शादी में आए हुए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट देने थे, और इसके लिए भी भट्ट परिवार की तरफ से एक बहुत ही खास तैयारी करी गयी थी, जो की खुद आलिया के द्वारा करी गई थी। रिटर्न गिफ्ट के तौर पर सभी मेहमानों को एक बहुत ही खास कश्मीरी शॉल दिए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here