Ranveer Singh: विद्या बालन ने रणवीर सिंह का किया सपोर्ट, कहा- ‘अरे क्या प्रॉब्लम है?’

0
516
Ranveer Singh

Ranveer Singh: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में कराए अपने फोटो शूट की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों की वजह से रणवीर सिंह सिर्फ ट्रोल ही नहीं बल्कि कानूनी कार्यवाही में पड़ गए हैं। पहले तो सिर्फ मुंबई में ही रणवीर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था, लेकिन अब इंदौर में भी एक केस दर्ज किया गया है। और तो और सिर्फ इतना ही नहीं लोग तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए अब कपड़े दान करने का अभियान भी चलाने लगे हैं। लेकिन इन तस्वीरों को लेकर लोगों की अपनी अलग अलग राय है। रणवीर की इस तस्वीर पर विद्या बालन ने अपनी चुप्पी तोड़ी। विद्या बालन, रणवीर सिंह को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की सुपरस्टार विद्या बालन अपने खुले विचारों के लिए जानी जाती है। हाल ही में जब विद्या बालन से रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए की इन तस्वीरों में परेशानी क्या है?

Ranveer Singh

Ranveer Singh रणवीर सिंह के सपोर्ट में क्या बोलीं विद्या बालन

दरअसल, विद्या बालन, कुब्रा सैत के संस्मरणों से जुड़ी किताब ‘ओपन‌ बुक’ के लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं, जहां पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की न्यूड तस्वीरों को लेकर सवाल पूछा गया। रणवीर के लिए पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि विद्या बालन, रणवीर सिंह को पूरी तरह से सपोर्ट कर रही है। विद्या ने अपने सवाल का जवाब मुस्कुराते हुए दिया कि, ‘इसमें परेशानी ही क्या है?’ विद्या का कहना है कि ऐसा फोटो शूट पहली बार तो नहीं हो रहा।

Ranveer Singh FIR के सवाल पर क्या बोलीं विद्या बालन?

दूसरी और जब विद्या बालन से रणवीर सिंह के ऊपर हो रहे एफआईआर को लेकर सवाल पूछा गया तो उसका जवाब देते हुए विद्या बालन ने कहा कि, ‘देखने से तो ऐसा लग रहा है कि FIR करने वालों के पास कोई और काम नहीं है। इसलिए वह अपना इन चीजों पर वक्त जाया कर रहे हैं।’ विद्या बालन ने अपने तीखे अंदाज में यह कहा कि, ‘अगर आपको रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरें पसंद नहीं आ रही है तो न्यूज़पेपर मत देखिए। पेपर बंद कर दीजिए या फेंक दीजिए। यह एफआईआर कराने की कोई जरूरत नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here