Shehnaaz Gill: शहनाज को आई फिर सिद्धार्थ की याद, सिद्धार्थ के लिए गाया- ‘आज भी लोग हमसे जलते है’

0
79
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 के घर से उभर कर आई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने सिंगिंग टैलेंट के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में शहनाज ने ‘लोग हमसे जलते हैं’ गाने को गाकर अपने फ्रेंड्स को उनका और भी बड़ा दीवाना बना लिया है। शहनाज के फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Shehnaaz Gill

हाल ही में शहनाज ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, उस गाने को सुनते ही सभी लोग सिद्धार्थ शुक्ला को याद करने लग गए हैं। शहनाज ने अपनी मीठी आवाज में सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए गाना गाया तो उनके फैन शहनाज की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बिग बॉस के घर में बनी थी और तो और लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को ढेर सारा प्यार भी दिया है।

Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को आज भी लोग बहुत याद करते हैं। बिग बॉस के घर में बनी इस जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया कि उन्होंने इनकी जोड़ी को सिडनाज का नाम दे दिया। लेकिन पिछले ही साल अचानक सिद्धार्थ की मौत ने शहनाज को तोड़ कर रख दिया है।

Shehnaaz Gill

फिलहाल सिद्धार्थ को इस दुनिया से गए हुए 1 साल होने वाला है। लेकिन शहनाज और उनके फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को आज भी भूल नहीं पाए हैं।

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने गाया प्यार भरा सॉन्ग

सिद्धार्थ की मौत के बाद काफी समय तक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया से दूर रही, लेकिन अब फिर से वह अपने काम पर लौट आई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के अपडेट्स भी आए दिन शेयर करती रहती है। आज से कुछ वक्त पहले शहनाज ने कबीर सिंह फिल्म का एक गाना खुद गाया था और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Shehnaaz Gill

लेकिन अब हाल ही में ‘लोग हमसे जलते हैं’ गाना गाकर साफ कर दिया है कि शहनाज आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को भूल नहीं पाई है। शहनाज द्वारा गाए गए इस गाने को सुनकर शहनाज के फैन शहनाज की मीठी आवाज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। कई फैंस तो इस गाने को सुनकर भावुक भी हो गए।

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: शहनाज की प्यारी आवाज की कर रहे तारीफ

फैंस तारीफ करते हुए लिख रहे हैं ‘हाय मरजावां सना क्या वॉयस है।’ हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज मल्टी टैलेंटेड पर्सनैलिटी है। शहनाज द्वारा गाए गए गाने को सुनकर शहनाज के फैंस सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को याद करने लग गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here