Twinkle Khanna: कॉफी विथ करण में ट्विंकल ने की बेशर्मी की हद पार!! कहा- तीनों खानों से ज्यादातर ये चीज है अक्षय के पास

0
61
Twinkle Khanna

Twinkle Khanna: करण जौहर का रियलिटी शो कॉफी विथ करण हमेशा सुर्खियों में बना रहता है, इसमें तो कोई शक नहीं है। यहां तक कि इस शो में कई बार डबल मीनिंग बातें भी की जाती है। जिसे सुनकर कई लोग दंग रह जाते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस शो के दौरान सेलिब्रिटी की लव लाइफ से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ और बेडरूम लाइफ तक की बातें डिस्कस होती है।

ऐसे अतरंगी सवालों के कारण कई बार इंडस्ट्री में बवाल भी उठ जाता है। एक बार इस शो में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने पति अक्षय कुमार के साथ आई थी। सवाल-जवाब के दौरान ट्विंकल खन्ना ने कुछ ऐसी बातें कि जिस कारण अक्षय कुमार और करण जौहर दोनों ही दंग रह गए।

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने दिया बेशर्मी से जवाब

कॉफी विथ करण के दौरान करण जौहर ने ट्विंकल को कुछ सवाल पूछे थे। जिसका बड़ी ही बेशर्मी के साथ ट्विंकल ने जवाब दिया था। देखा जाए तो कुछ सवालों के जवाब डबल मीनिंग लगे तो कुछ नॉर्मल। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ट्विंकल द्वारा दिए गए कुछ जवाबों से तो उनके पति अक्षय कुमार भी हैरान रह गए थे।

करण जौहर ने एक सवाल अक्षय कुमार से पूछा था कि उनके पास ऐसा क्या है जो कि बाकी खान के पास नहीं है। तो इस सवाल का जवाब ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने यह दिया कि सम एक्स्ट्रा इंचेस। इस तरह का डबल मीनिंग जवाब सुनकर अक्षय कुमार ने अपना सिर नीचे कर लिया तो वही करण जौहर हैरान रह गए। इस बात को क्लियर करते हुए ट्विंकल ने यह कहा कि वह अक्षय की पैरों की बात कर रही है।

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna: वायरल हो रहा वीडियो

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने यह वीडियो खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट द्वारा अपने फैंस के लिए शेयर किया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने यह कहा कि उन्हें यह वीडियो करण जौहर ने शेयर किया है, जिसे देखकर मुझे बड़ी हंसी आ रही है। यह हैरान कर देने वाला वीडियो देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ट्विंकल किसी को भी जवाब देने से पहले कुछ नहीं सोचेगी।

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna: अक्षय ट्विंकल का रिलेशन

देखा जाए तो अक्षय और ट्विंकल को एक पावर कपल माना जाता है। ट्विंकल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम 90 के दशक में ‘बरसात’ मूवी से शुरू किया था। ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ फिल्म ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फिल्म इंडस्ट्री में आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म के बाद ट्विंकल खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया और लेखिका के रूप में सामने आ गई। वहीं दूसरी और अगर हम अक्षय कुमार की बात करें तो अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्मों में नजर आते हैं। हाल ही में ‘रक्षा बंधन’ फिल्म अक्षय कुमार ने की थी।

Twinkle Khanna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here