IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच हो रहा था, जिसमे इंग्लैंड की टीम 7 विकेट से यह मैच जीत चुकी है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बताया कि उनकी टीम देश में टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके खोज रही है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और हेड कोच ब्रैंडन मेकुलम घोषित किये जाने के बाद टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

बेन स्टोक्स को पांचवे दिन बल्लेबाजी करने की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि जो रूट (173 गेंदों में नाबाद 142 रन) और जॉनी बेयरस्टो (145 गेंदों में नाबाद 114 रन) ने मंगलवार को एक डेढ़ घंटे में आवश्यक 119 रन बनाए. 378 रन के रिकॉर्ड का पीछा करने के लिए, टेस्ट क्रिकेट में उनका अब तक का सर्वोच्च स्कोर और एजबेस्टन टेस्ट को सात विकेट से जीतकर पटौदी ट्रॉफी 2-2 के लिए श्रृंखला ड्रा की.

IND vs ENG

IND vs ENG : स्टोक्स ने आगे बात करते हुआ बताया

स्टोक्स ने आगे बात करते हुआ बताया कि, “हम दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीकों को खोजने कि कोशिश कर रहे है. वर्तमान में किस तरह का टेस्ट क्रिकेट खेला जा रहा है, विशेष तौर से इंग्लैंड में. हम टेस्ट क्रिकेट को नया जीवन देना चाहते है और समर्थन भी अविश्वसनीय रहे है. हम प्रशंसको को नया सेट टेस्ट क्रिकेट में लाना चाहते है और हम एक अलग छाप छोड़ना चाहते है.”

कप्तान बेन स्टोक्स ने यह स्वीकार किया कि शुरूआती समय में घरेलू मैदान में टेस्ट मैच की चौथी पारी में 378 रनो का पीछा करने में हमारी टीम थोड़ा झिझक रही थी. लेकिन जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार प्रदर्शन कर हमें जीत दिलाई.

इंग्लैंड को मैच जीताने वाली जोड़ी जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के बीच बेन स्टोक्स ने एलेक्स लीस और जैक क्रॉउली की ओपनिंग जोड़ी की भी तारीफे की, जिन्होंने इंग्लैंड को 21.3 ओवर में 107 रन बनाकर शानदार शुरुआत दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *