IPL 2022 : पहली जीत के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बदले बदले नजर आए खिलाड़ी के तेवर

0
126
IPL 2022

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से मुंबई इंडियंस की टीम का बाहर का रास्ता साफ हो गया है। लेकिन रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली 5 विकेट से जीत ने मुंबई की टीम में कुछ उत्साह जरूर भरा है। रोहित शर्मा ने इस बात को स्वीकारा भी है। उन्होंने मैच के बाद कहा कि निश्चित तौर पर मैं इस जीत को स्वीकार करूंगा।

IPL 2022

रोहित ने की अपनी टीम की तारीफ

रोहित शर्मा ने कहा कि यह वही तरीका है, जो हम खेलते हैं और इससे हमारी असली ताकत सामने आई है। आज हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। गेंदबाजों ने प्लान पर बेहतर अमल किया और विरोधी टीम पर दबाव बनाए रखा। अगर आप लगातार विकेट लेते रहते हैं तो सामने वाली टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो जाती है। आज हमने इस काम को अच्छे से अंजाम दिया।

IPL 2022 : टीम की खासियत बताई

रोहित ने बताया कि अगर गेंदबाजी के कुछ बदलावों को छोड़ दें, तो हम इसी टीम के साथ खेले हैं। अगर आपका सीजन इतना बेकार निकलता है तो आप प्लेइंग इलेवन को लेकर संतुष्ट नहीं रहते हैं। यह सच है कि पिछले आठ मैचों में हमें जीत नही मिली लेकिन हमने मुकाबले इतने बुरे तरीक़े से भी नही हारे थे। कई मैच काफी नजदीकी रहे या फिर हम जीत के नजदीक पहुँचे।

खिलाड़ियों के बारे में बताया

कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि अगर ये मैच हम जीत जाते तो नजारा कुछ अलग होता। उन्होंने ऋतिक और कार्तिकेयन को साहसी खिलाड़ी बताया। उन्होंने कहा कि इन दोनों से गेंदबाजी कराने पर मुझे विश्वास ही मिलता है। हमने बहुत अच्छा खेल खेला है। अगर हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है तो बल्लेबाज भी कम नही थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here