Breaking News : कांग्रेश चिंतन शिविर से नाराज हैं पार्टी के सीनियर नेता, आज शिविर में हो सकते हैं बड़े हादसे

0
121
Breaking News

Breaking News : इस समय उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन शिविर चल रहा है। इस नव संकल्प शिविर में आज होने वाली बैठक में हंगामा होने की संभावना है। खबर के अनुसार पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता इस बात से नाराज हैं कि पिछले दो दिनों के चिंतन शिविर में इस बात का जवाब नहीं मिला कि 2024 में बीजेपी के सामने कौन सा चेहरा होगा? इसलिए अभी पार्टी के वरिष्ठ नेता नाराज हैं कि बीजेपी के सामने 2024 के चुनाव में कोई मजबूत उम्मीदवार खड़ा होना चाहिए।

Breaking News

Breaking News : 2024 के चुनाव में बीजेपी के सामने कौन सा उम्मीदवार खड़ा होगा

मिली जानकारी के अनुसार यह सवाल गांधी परिवार के सामने केवल एक नेता ने नहीं बल्कि कई नेताओं ने खड़ा किया है। जिनमें प्रमोद कृष्णम, पृथ्वीराज चौहान और अन्य 2-3 नेता शामिल हैं। लेकिन उनके सामने इसका कोई स्पष्ट जवाब नहीं आया। इसका मतलब साफ था कि गांधी परिवार के ही राहुल गांधी या प्रियंका गांधी पार्टी के पूर्णकालिक अध्यक्ष बने या फिर किसी गैर गांधी को अध्यक्ष बना कर ये स्पष्ट किया जाए कि 2024 के चुनाव में बीजेपी के सामने कौन सा उम्मीदवार खड़ा होगा।

गांधी परिवार ही बना रहना चाहता है अध्यक्ष:- इसका कोई भी स्पष्ट जवाब सवाल करने वालों को नहीं मिला। तो लोगों के मन में यह शंका है कि गांधी परिवार ही अभी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बने रहना चाहते हैं और वह किसी और को यह जिम्मेदारी नहीं देना चाहते। इसका मतलब साफ है कि आज होने वाली कार्यसमिति बैठक में कुछ नेताओं के द्वारा यह सवाल फिर से उठाया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार्यसमिति में गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा जैसे G23 गुट के नेता भी शामिल हैं। अब देखना यह है कि गांधी परिवार किसी और को कांग्रेस पार्टी की कमान सौंपते हैं या नहीं। इसी शंका के कारण आज कुछ बड़ा हंगामा होने के आसार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here