धोनी(Dhoni) ने दुनिया को दिखाया कि वह अभी भी यहां हैं और खेल खत्म कर सकते हैं: रवींद्र जडेजा

0
267
Dhoni has shown the world that he is still here and can finish the game Ravindra Jadeja

एमएस धोनी(Dhoni) ने गुरुवार को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस पर तीन विकेट से जीत दिलाने के लिए घड़ी को पीछे किया, जिसमें उन्होंने खेल की अंतिम गेंद पर चौका लगाया।

रोमांचक जीत के बाद कप्तान रवींद्र जडेजा एमएस धोनी(Dhoni) को नमन करते नजर आए। मैच के बाद अंबाती रायुडू ने धोनी का शुक्रिया भी अदा किया।

मुंबई ने अपनी टीम का आधा हिस्सा कुल 85 अंक पर गंवा दिया। तीन चौके लगाने वाले शौकिन ने ड्वेन ब्रावो (2/36) की शॉर्ट गेंद को टॉप-एज किया, लेकिन रॉबिन उथप्पा ने मिड ऑन पर कैच लपका। कीरोन पोलार्ड (14) और डेनियल सैम्स (5) सस्ते में गिरने से मुंबई के विकेट गिरते रहे।

तिलक और उनादकट के बीच 16 गेंदों पर 35 रन की आठ विकेट की तेज साझेदारी के कारण मुंबई के गेंदबाजों के पास बचाव के लिए कुछ था।

मैच के बाद की टिप्पणियों में, जडेजा धोनी के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे। “जिस तरह से खेल चल रहा था, हम वास्तव में बहुत तनाव में थे, लेकिन हमें पता था कि खेल का महान फिनिशर वहाँ था, और अगर वह अंतिम गेंद पर खेलता है, तो वह निश्चित रूप से मैच जीत सकता है।”

उन्होंने(Dhoni) दुनिया को दिखाया कि वह अब भी जिंदा हैं और मैच जीतने में सक्षम हैं।

उन्होंने अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो की टिप्पणी की, “हमारी टीम में हमारे पास बहुत अनुभव है, इसलिए उन्हें पता है कि कब प्रदर्शन करना है और क्या करना है।” इसलिए, भले ही हम खेल नहीं जीत रहे हों, हम शांत और तनावमुक्त दिखाई देते हैं।

“मैं क्षेत्ररक्षण को हल्के में नहीं लेता, और मैं सुधार करना जारी रखता हूं।” जडेजा ने एनकाउंटर में अपनी टीम के खराब फील्डिंग प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें अपनी फील्डिंग और कैचिंग पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि हम हर मैच में कैच छोड़ते नहीं रह सकते हैं।”

image credit: DHONI (csk twitter handle)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here