Watch Video : लंबे समय बाद मिले दो चिंपांजी भाइयों का इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देखिए

0
366
Watch Video

Watch Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी चर्चा चारों तरफ है। कहा जाता है कि आप कहीं भी हो या किसी के भी साथ हो लेकिन खून का रिश्ता आखिर खून का रिश्ता होता है। यह हमारे जन्म के साथ ही हमें मिल जाते हैं और कुछ रिश्ते धीरे-धीरे हमारे साथ जुड़ते जाते हैं। खून के रिश्ते ऐसे होते हैं जिन्हें हम चाह कर भी नहीं भूल सकते। क्योंकि यह हमारी आत्मा में बसे होते हैं।

दो चिम्पांजी भाइयों का वीडियो हो रहा वायरल:- सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में दो चिम्पांजी को देखा जा सकता है। यह दोनों पहले एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के गले लगते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यह तो मामूली बात है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

Watch Video

Watch Video : दोनों चिम्पांजी है सगे भाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दोनों भाई हैं। वीडियो शेयर करते समय यह बताया गया था कि इन दोनों भाइयों को कैद से छुड़ाया गया है। इसके बाद इन दोनों को अलग-अलग जगह इलाज के लिए भेज दिया गया था। उसी समय यह दोनों भाई एक दूसरे से बिछड़ गए थे। लेकिन ठीक होने के बाद जब यह दोनों भाई काफी समय बाद एक दूसरे से मिले तो इन दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और यह पल दोनों भाइयों के साथ साथ यूज़र्स के लिए भी इमोशनल हो गया।

वीडियो देख लोग हुए भावुक:- इस वीडियो को देखने वाले सभी लोग भावुक हो गए। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को आश्चर्य भी हो रहा है कि जानवरों में भी आपस में इतना प्यार होता है। एक दूसरे से इतना प्यार तो इंसानो में भी बड़ी मुश्किल से देखने को मिलता है। इनके मिलन का यह पल बहुत ही इमोशनल है। दो चिम्पांजी भाइयों के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और 37 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here