Bigg Boss 16: पहली बार सर्कस की थीम और होंगे अलग अलग 5 कमरे, महाराजा जैसा कैप्टेन का होगा बेडरूम

0
185
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस को लेकर पहले से लोग काफी बेसब्र थे. लेकिन जब से इसके कई प्रोमो वीडियो रिलीज हुए है तब से लोग इसे देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हुए जा रहे है.

इस बार ये शो 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है और इसे पसंद करने वाले लोग इस तारीख का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस शो में आने वाले प्रतिभागियों के नाम भी सामने आ रहे हैं. इसके अलावा रियलिटी शो से जुड़ी हुई और भी कई जानकारी सामने आ रही है.

Bigg Boss 16

इन सब तैयारियों को देखकर लग रहा है कि इस बार काफी अलग होने वाला है. हाल ही में बिग बॉस के घर से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई है, जिससे पता चल गया कि बिग बॉस के घर में इस बार बिग बॉस के घर में कुछ बदलाव किया गया है.

Bigg Boss 16: पहली बार होंगे 5 बेडरूम

मीडिया रिपोर्ट्स से इस बात का पता चला है कि इस बार घर का डेकोरेशन सर्कस की थीम पर किया जाएगा. इसका मतलब है कि इस बार में उसके घर को सर्कस के ग्राउंड की तरह ही बनाया गया है.

Bigg Boss 16

अब तक बिग बॉस के घर में एक ही रूम होता था जिसमें लड़के और लड़कियां साथ रहते थे और कैप्टेन के लिए एक रूम अलग होता था. लेकिन इस बार दिलचस्प जानकारी मिली है कि इस बार बिग बॉस में 5 अलग अलग रूम होंगे और महाराजा जाइए कैप्टेन का रूम होगा.

इन 5 कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम, विंटेज रूम और कैप्टेन रूम नाम होगा. दूसरी तरफ हर कमरे को अलग तरह से डिजाइन किया गया है.

अगर हम कैप्टन के रूम के बाद करें तो इस कमरे में सभी सुख सुविधाएं दी जाएंगी. इसके साथ ही है खबर भी मिली है कि इस बार कैप्टन के रूम को महाराजा के कमरे की तरह डेकोरेट किया जाएगा.

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: दो दिन बाद शुरू होगा शो

समय लगभग निकल चुका है और यह शो शुरू होने में बस 2 दिन बाकी है. इसका मतलब प्रतिभागी जल्द ही कमरों में बंद होने वाले हैं. सभी ने अपने सामान की पैकिंग कर ली है. इस शो में एंट्री लेने वालो में शामिल है, विदेशी सिंगर अब्दु रोजिक. शो के होस्ट सलमान खान ने खुद इस बात का ऐलान किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here