Soundarya Sharma: बिग बॉस में एंट्री लेने वाला दूसरा कंटेस्टेंट कौन है इस बात का पता लग चुका है. जिस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी वह और कोई नहीं बल्कि सौंदर्या शर्मा है.

Soundarya Sharma

सभी को पता है कि 1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 का सीजन शुरू होने वाला है. फैंस भी इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें सबसे बड़ा इंतजार इस बार शो में आने वाले प्रतिभागियों का नाम जानने को लेकर है. इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन एंट्री करने वाला है, इस बात को लेकर अभी सनसनी मची हुई है. फिलहाल हम आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाला दूसरा कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा है.

Soundarya Sharma

आपको बता दें इस बार बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा एक प्रतिभागी के रूप में नजर आने वाली हैं. हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मास्क पहने एक लड़की की तस्वीर शेयर की थी. लेकिन अब मास्क के पीछे का चेहरा सामने आ चुका है और यह बात पक्की हो चुकी है कि वह और कोई नहीं बल्कि सौंदर्या शर्मा है.

Soundarya Sharma

जब एक्ट्रेस के बारे में ज्यादा जानकारी लेने के लिए उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखा गया तो पता चला कि वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड और स्टाइलिश है. उनकी तस्वीरें देखकर यह तो साफ हो गया है कि इस बार बिग बॉस के घर में वह जबरदस्त ग्लैमर का तड़का लगाने वाली है.

Soundarya Sharma

अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा सोशल मीडिया पर हर समय एक्टिव रहती है और अपने हॉट और सिजलिंग अवतार से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. इनके खूबसूरत फिगर और लुक्स को देखकर लोग इनकी तुलना काइली जेनर से भी करते हैं.

Soundarya Sharma

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सौंदर्या शर्मा के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है. इस तरह बिग बॉस के घर में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. जैसे ही यह बात सामने आई है कि सौंदर्या शर्मा बिग बॉस में आने वाली है तो लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके बारे में जानने के लिए उन्हें सर्च करना शुरू कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *