IPL 2022 : RCB के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने भी खराब लय में अभीतक चल रहे पूर्व कप्तान और बल्लेबाज़ विराट कोहली का बचाव करने का फैसला करा, लेकिन उन्होंने यह भी माना कि विराट अभी तक के अपने सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे है। कोहली कोहली ने शनिवार को हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक बार फिर से गोल्डन डक पर ही आउट हो गए थे। विराट यहाँ पर लगातार दूसरे मैच में अपनी पहली ही गेंद पर आउट हो गए। कोच संजय ने बताया की विराट वह सब कुछ कर रहे हैं, जो उनके अपने नियंत्रण में है. लेकिन एक खिलाड़ी के जीवन में हमेशा एक ऐसा दौर जरूर आता है, जब उनके बल्ले के किनारे पर भी निकलने वाली पहली ही गेंद को क्षेत्ररक्षक लपकने में पूरी तरह से कामयाब हो जाते है। विराट कोहली पिछले करीब 3 साल से खेल के किसी भी फॉर्मेट में अभी तक शतक लगाने में किसी भी तरह से कामयाब नहीं हो पाए है। T20 लीग के IPL में भी कोहली ने अब तक एक भी अर्धशतक लगाने में कामयाब नहीं हो पाए है। सनराइजर्स हैदराबाद के हुए कल के इस मैच में RCB की पारी को मात्र 68 रन पर ही समेटने के बाद में हैदराबाद ने 9 विकेट की बहुत ही बड़ी और शानदार जीत दर्ज करने में कामयाब रही। संजय बांगड़ बताया की कोहली एक ऐसा खिलाड़ी है, जिसने लगातार RCB के लिए उम्दा प्रदर्शन किया है। कोई भी खिलाड़ी इस तरह से अपने खराब दौर से गुजरता ही है।

विराट के साथ में उनके साथी भी नहीं है लय में


विराट कोहली के साथ साथ में उनके साथी और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी अभी तक किसी भी तरह से लय हासिल नहीं सके हैं। रोहित ने भी अभी तक कोई भी अर्धशतकीय पारी नहीं खेल सके हैं। वही दूसर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और फिनिशर MSD धोनी ने टूर्नामेंट की शुरुआत में ही अर्धशतकीय पारी के साथ में अपना आगाज करा है। उन्होंने मुंबई के खिलाफ में अंतिम 4 गेंद पर 16 रन बनाकर के एक बार फिर से CSK को रोमांचक जीत दिला दी।

शास्त्री ने भी दी सलाह, विराट को अब कुछ समय आराम की जरुरत


टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री के द्वारा बताया गया की अभी विराट कोहली पर थकान पूरी तरह से हावी है और उन्हें अभी कुछ समय विश्राम की बहुत ही जरूरत है। इस पर संजय बांगड़ से पूछा गया तो उन्होंने भी इस पर ज्यादा तवज्जो नहीं दिखाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *