Chandauli: स्कूली बच्चों से भरी जीप पलटी, कई बच्चे हुऐ घायल…

0
185
Chandauli

Chandauli: एक निजी जीप में 30 स्कूली बच्चे बैठे कर स्कूल जा रहे थे. तभी अचानक से किन्हीं कारणों से जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे कई बच्चे घालय हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने जीप को अपने कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुछ लोग अपने थोड़े से मुनाफे के लिए अपनी और दूसरे लोगों की जान खतरे में डाल देते हैं और अनफिट वाहनों को भी रोड पर दौडाते रहते हैं और परिवहन विभाग भी अनफिट वाहनों पर कार्यवाही करने के दावे करता है लेकिन ऐसा होता हुआ नजर नहीं आता फिर भी कई वाहन रोड पर दौड़ते हुए दिखाई देते हैं.

Chandauli

जिनकी वजह से सड़क पर दुर्घटना हो जाती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली के कटशिला से सामने आया है जहां पर एक निजी खटारा जीप लगभग 30 बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी तभी उसका बैलेंस बिगड़ने से जीभ पलट जाती है जिससे बच्चों को चोट आती है वहीं पास में खड़े लोगों द्वारा बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है जब इस घटना की जानकारी लोगों को लगती है तो चारो ओर तहलका मच जाता है।

Chandauli

घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने बताया की जीप में क्षमता से ज्यादा बच्चे बैठे थे. और जीप अनफिट भी थी इसलिए जीप छोटे से गड़े के कारण ही पलट गई और चार बच्चों को हल्की सी छोटे आई जिन्हें तुरन्त ही अस्पताल में ले जाकर उपचार कराया गया

वहीं इस घटना के सम्बन्ध में सीओ सदर रामवीर सिंह का कहना है कि थाना चंदौली में सेंट जॉन्स कटशीला स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे  ग्राम जमुनीपुर दिखावटी सकलडीहा के रहने वाले हैं. जो की एक प्राइवेट जीप से स्कूल आ रहे थे रास्ते में अचनाक जीप का बैलेंस बिगड़ने के कारण जीप उलट गई. जिसमें 4 बच्चों को हल्की चोटें आई हैं. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जीप को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं और ड्राईवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here