Agra: इस युवक की है सांप से पुरानी दुश्मनी!!! 1-2 नहीं बल्कि 5 बार डस चुका है ये सांप, लेकिन….

0
40
Agra

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सांप और एक युवक का दुश्मनी भरा किस्सा सामने आया है. आगरा जिले के रहने वाले 20 वर्षीय रजत नामक युवक जान के पीछे एक सांप हाथ धोकर पड़ गया है. आपको बता दें कि सांप ने रजत चाहर को एक दो नहीं बल्कि 5 बार काट लिया है, लेकिन सही समय पर इलाज मिल जाने के कारण वह बच गया. रजत को सांप से डर लगा हुआ है और उसका पूरा परिवार डर मे जी रहा है.

Agra

आगरा जिले के थाना मालपुरा क्षेत्र के मन खेड़ा गांव में सांप और आदमी की यह दुश्मनी लोगों के लिए चर्चा का विषय बन चुकी है. इसी गांव में रहने वाले 20 वर्षीय रजत चाहर स्नातक की पढ़ाई कर रहे है. रजत को सांप डसने की खबर आस पास के गाँवो तक भी फैल चुकी है. परिवार वाले उसका लगातार इलाज करा रहे हैं. रजत अब तो बिल्कुल ठीक है, लेकिन उसके बाएं पैर में सांप बार-बार काट रहा है.

Agra

ऐसा बताया गया है कि 6 सितंबर रात 9:00 बजे जब रजत घर के बाहर टहल रहा था तो उसी दौरान सांप ने रजत के बाएं पैर में डस लिया. सांप को देखकर रजत चिल्लाया. लेकिन देसी इलाज करवाने के बाद वह बिल्कुल स्वस्थ हो गया था. इसके बाद उसे एसएन हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स में बताया कि सांप के काटने के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे है. कुछ घंटे तक निरीक्षण में रखने के बाद उसे घर भेज दिया.

Agra

इसके बाद 11 सितंबर के दिन भी जब रजत कमरे में बैठा था तो सांप ने उसे डस लिया. इसके 2 दिन बाद 13 दिसंबर को भी बाथरूम में सांप ने रजत को डस लिया. उसका लगातार इलाज चल रहा है. रजत के पिताजी ने बताया कि 14 सितंबर को जूते पहनने वाली जगह सांप ने उनके बेटे को डस लिया. लेकिन उसका स्वास्थ्य अभी बिल्कुल ठीक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here