Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में पुलिस थाने से चंद दूर कदम पर ही एक आढ़त के चौकीदार की हत्या कर दी गई है। इस कारण पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल बना हुआ है। चौकीदार की हत्या करने के बाद चौकीदार के शव को अनाज की बोरी में छुपा दिया गया था। यह भी दावा किया जा रहा है कि दुकान से करीब 50 हजार रूपये की चोरी भी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत एसपी वहां पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन करने लगे। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

Banda

ऐसा बताया जा रहा है कि बांदा (Banda) के बिसंडा थाना से कुछ दूर अनाज खरीद की दुकान है। ऐसा बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात को 70 वर्षीय चौकीदार नन्हे दुबे दुकान में ताला लगाकर दुकान में ही सो गए थे।

सुबह के बाद जब लोग दुकान के पास आने लगे और उन्हें आवाज देने लगे तो अंदर से किसी प्रकार की आवाज बाहर नहीं आई। दुकान का ताला तोड़कर जब लोग अंदर गए तो उनके तो होश ही उड़ गए। लोगों ने देखा कि खून में लथपथ हुए चौकीदार का शव दुकान के अंदर पड़ा था। ऐसी हालत में चौकीदार को देखकर तुरंत ही दुकान के मालिक को बुलाया गया और पुलिस को सूचना दी गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि दुकान में जगह जगह पर खून पड़ा हुआ था और लोहे के रोड से बुजुर्ग आदमी की हत्या की गई, वो हथियार दुकान के अंदर से बरामद हो गया। दुकानदार श्याम जी का कहना है कि शाम के वक्त वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। दुकानदार का कहना है कि सुबह आसपास के लोगों ने सूचना दी कि उनके चौकीदार की हत्या कर दी गई है। और तो और दुकान से 50 हजार की चोरी भी हुई है।

Banda News: अनाज की बोरी में रखी लाश

पुलिस का कहना है कि चौकीदार को लोहे की रॉड से मारकर अनाज की बोरी में छुपाने की कोशिश की गई है। बताया जा रहा है कि चौकीदार के शरीर पर जगह-जगह पर काफी गंभीर चोटें भी लगी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी और व्यापारियों में इस हत्या को लेकर गुस्सा उमड़ पड़ा है।

Banda

एसपी अभिनंदन का इस मामले में कहना है कि सूचना मिली थी कि बिसंडा के मेन बाजार में एक राशन की दुकान में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के तुरंत बाद ही सभी अधिकारी तुरंत राशन की दुकान पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी। देखने से तो यही लग रहा है कि चोर, चोरी के इरादे से आए थे, लेकिन अंदर चौकीदार को सोता हुआ देखकर पहले चौकीदार की हत्या कर दी और फिर पैसे चुरा कर भाग गए। चौकीदार ने चोरी का विरोध किया होगा, इसीलिए चोरों ने उनकी हत्या कर दी। फिलहाल एक एक छोटी से छोटी चीजों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *