Muradabad: महिला ने की युवक की चप्पलों से दनादन कुटाई, आप भी जाने क्या है पूरा मामला

0
75
Muradabad

Muradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Muradabad) में एक महिला ने एक व्यक्ति की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला और व्यक्ति के बीच किसी बात को लेकर विवाद छिड़ गया था। यह घटना दिल्ली रोड थाना क्षेत्र के मझोला इलाके की बताई जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे के पास महिला और व्यक्ति के बीच हाथापाई हो गई।

Muradabad: गाली देने को लेकर की युवक की पिटाई

किसी बात को लेकर हुए विवाद के कारण दोनों के बीच मारा पीटी शुरू हो गई और यह घटना करीब 15 मिनट तक चलती रही, जिस कारण नेशनल हाईवे पर चक्का जाम हो गया था। 15 मिनट बाद सूचना मिलने पर पुलिस के दो सिपाही नेशनल हाईवे पर पहुंचकर महिला और युवक को थाने ले गए।

Muradabad

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसने युवक को इसलिए पीटा क्योंकि युवक उस पर बुरी बुरी आपत्तिजनक बातें कह रहा था। इस घटना के बारे में सिविल लाइन के सीओ अनूप सिंह का कहना है कि महिला ने युवक को पीटा। इसलिए दोनों युवक और महिला को थाने में लाया गया है। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है। पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर बात क्या हुई थी?

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल पूछताछ के दौरान पता चलेगा कि विवाद किस बात पर शुरू हुआ था? उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को ही थाने में बिठा रखा है। पुलिस का कहना है कि जो भी व्यक्ति या महिला एफआईआर लिखवाएगा, उसके बाद ही आगे की कहकार्यवाही की जाएगी।

Muradabad: पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

इससे पहले भी हमीरपुर में तीन दलित नाबालिग छात्राओं ने बेल्ट से युवकों की पिटाई कर दी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि छात्राएं अपनी कोचिंग क्लास के लिए जा रही थी। उसी दौरान 3 छात्र उनसे गाली गलौज करने लग गए तो फिर मामला बढ़ गया।

मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि रोड पर ही उन लोगों ने मारा पीटी शुरू कर दी। तीनों छात्राओं ने उन 3 छात्रों के ऊपर मुकदमा भी दर्ज करवा दिया। चरखारी रोड मोहल्ला निवासी तीनों लड़कियों ने बताया कि वे नगर के एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्राएं है।

बताया जा रहा है कि यह मामला 20 अगस्त का है। तीनों छात्राएं अपनी कोचिंग की ओर जा रही थी। उस वक्त उनके साथ पढ़ रहे तीनों लड़कों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद लड़कियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

ऐसा बताया जा रहा है कि लड़कों ने गाली देना शुरू किया, इसलिए लड़कियों ने लड़कों को बेल्ट से मारना शुरू कर दिया। लड़कियों के लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here