Barabanki: बाराबंकी में खतरनाक रोड एक्सीडेंट, बाइक और पिकअप की टक्कर में 5 की मौत

0
291
acc

Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में भीषण रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। एक पिकअप ने दो मोटरसाइकिलों को जोर से टक्कर मार दी। इन दो मोटरसाइकिल पर मौजूद 5 लोगों की मौका ए वारदात पर मौत हो गई। मृतकों में चार लोगों ने घटनास्थल पर की दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इत्तला कर बुला लिया था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरी घटना यूपी के बाराबंकी (Barabanki) में एनएच 28 सी लखनऊ से गोंडा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई।

Barabanki

Barabanki : हुआ खरतनाक एक्सीडेंट

हमारे सूत्रों से पता चला है थाना मसौली के अंतर्गत बिंदौरा गांव के पास हुए सड़क हादसे मे पांच लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल छाया हुआ है। मसौली थाना क्षेत्र से तेज रफ्तार बाइक आमने सामने से टकरा गई। उसी दौरान दूसरी ओर से आ रही पिकअप ने इन दोनों बाइक को टक्कर दे दी, जिस वजह से बाइक पर सवार लोग कुचलते चले गए।

Barabanki : कोई भी नहीं बच पाया

एक बाइक पर सवार प्रशांत दुबे पुत्र लक्ष्मी निवासी लखपेड़ाबाग, बाराबंकी (Barabanki) और पंकज मिश्रा पुत्र विजय प्रकाश मिश्र निवासी काजी मऊ करनैलगंज, गोंडा सवार थे। वही दूसरी बाइक पर किनौरी निवासी दीपक गौतम पुत्र मेवालाल, 23 वर्षीय अभिषेक गौतम पुत्र राजेश गौतम व 32 वर्षीय शिवकरण गौतम पुत्र माताप्रसाद सवार थे। टक्कर इतनी जोर की थी कि इनमें से कोई भी नहीं बच पाया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वसंत का कहना है कि दुर्घटना में एक भी व्यक्ति की जान नहीं बचा पाए हैं। सामने से आ रही बस को ओवरटेक करने के चक्कर में पिकअप ने इन बाइक सवार लोगों को रौंद कर रख दिया। सभी मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here