Urfi Javed Hot Dress: टिकटॉक स्टार उर्फी जावेद अपने बोल्ड अवतार के कारण फेमस है. वह सोशल मीडिया पर अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. हर बार उनकी नई ड्रेस और आउटफिट्स को देखने के लिए लोग बेसब्र रहते है.

आपको बता दें, बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करती हुई नजर आई है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मीडिया सेंसेशन बनी रहने वाली उर्फी जावेद खुद हॉलीवुड स्टार्स के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करती है.

आज हम आपको उर्फी जावेद के कुछ ऐसे ही आउटफिट्स दिखाने जा रहे है जो उन्होंने हूबहू हॉलीवुड एक्ट्रेसेस के कॉपी किए है. लेकिन वह उनकी सस्ती नकल बनकर रह गई.

Urfi Javed Hot Dress

इस लुक को उर्फी जावेद ने हॉलीवुड एक्ट्रेस कार्डी बी के लुक से कॉपी किया है. इसकी पोल खुलने पर उर्फी जावेद को बहुत ज्यादा ट्रोल होना पड़ा था. उर्फी ने ये लुक अपने जन्मदिन पर पिछले साल कैरी किया था. उर्फी के इस लुक को देख कर हर कोई दंग रह गया था.

Urfi Javed Hot Dress

इस तस्वीर में दिखाई दें रही लड़की हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एश्ले रॉबर्ट है. उर्फी ने उनकी जैसी हूबहू ड्रेस पहन रखी है. उर्फी ने इस ड्रेस के डिजाइन को तो कॉपी कर लिया, लेकिन इसकी क्वालिटी एश्ले के ड्रेस जैसी नहीं थी.

उर्फी जावेद की यह ड्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी जो उन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस जेंडेया की कॉपी की थी. लेकिन इस पर्पल ड्रेस में जेंडेया काफी खूबसूरत लग रही है तो उर्फी उनके आस पास भी फिट नहीं होती.

Urfi Javed Hot Dress

इसके बाद उर्फी जावेद ने जेंडेया का एक ओर ड्रेस स्टाइल कॉपी किया था. इस बार उन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस की चेन वाली ड्रेसिंग स्टाइल कॉपी की थी. जिस तरह जेंडेया ने बहुत सारी चेन से टॉप बना रख है उसी तरह उर्फी ने जंजीरे गले में लटका ली थी.

Urfi Javed Hot Dress

इसके बाद ये अनोखी ड्रेस उर्फी जावेद ने केंडल जेनर की ड्रेस से कॉपी की है. इस लुक के कारण उर्फी जावेद को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *