Gorakhpur: माँ ने छोटी बच्ची पर दिखाई बेरहमी, स्कूल जाने से मना करने पर गर्म चाकू से दागा

0
100
Gorakhpur

Gorakhpur: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) से खौफनाक मामला सामने आया है। एक मां ने अपनी ही 5 साल की बेटी को गर्म चाकू से 17 जगह ज़ख्म दिए हैं। छोटी बच्ची की यह गलती थी कि उसने स्कूल ना जाने की जिद कर रखी थी। बच्ची के पिता ने बच्ची के साथ पुलिस थाने जाकर अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया।

Gorakhpur स्कूल जाने से मना करने पर गर्म चाकू से दागा

गोरखपुर (Gorakhpur) के संत कबीर नगर की रहने वाली महिला अपने परिवार के साथ पीपरोली गांव में रहती थी। कालेश्वर के रहने वाले राहुल से युवती ने प्रेम विवाह किया था। इन दोनों की शादी से परिवार वाले कुछ खास खुश नहीं थे। इसलिए राहुल और उसकी पत्नी परिवार से अलग रहते थे। राहुल के हिसाब से वह जब मंगलवार को ऑफिस चला गया तो पीछे से उसकी बेटी स्कूल जाने के लिए मना करने लगी। बच्ची के जिद करने की वजह से उसकी मां इतनी ज्यादा नाराज हो गई कि उसने गैस चूल्हे पर चाकू को गर्म कर बच्ची के हाथ और पैर पर 17 जख्म दे दिए। इस वजह से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। राहुल को जानकारी मिलते ही वह तुरंत घर आया और अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने जाकर अपनी पत्नी कंचन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

Gorakhpur

Gorakhpur: माँ ने छोटी बच्ची पर दिखाई बेरहमी

पति का यह कहना है कि उसकी पत्नी आज से पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुकी है, लेकिन हर बार समझाने पर वह शांत हो जाती थी। लेकिन राहुल ने बताया कि इस बार उसकी पत्नी ने सारी हदें पार कर दी। प्रभारी निरीक्षक गीडा राहुल सिंह ने कंचन के खिलाफ 324 के तहत केस दर्ज कर हिरासत में लिया गया है।

गोरखपुर (Gorakhpur) के लोगों का कहना है कि छोटी सी मासूम बच्ची पर इतना जुल्म करते हुए उसे जरा भी दया नहीं है. लोगों की मांग है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि और कोई अपनी बच्ची के साथ ऐसा ना करें. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here