Sunny Leone : फैंस ने जब सनी लियोनी (Sunny Leone) को फ्राइज खाते हुए क्रंचेस करते हुए देखा तो वे दंग ही रह गए। हालांकि फैंस सनी लियोनी का मजाकिया अंदाज काफी पसंद करते हैं। लेकिन इससे एक बात तो यह साबित होती है कि सनी लियोनी खाने पीने की बहुत बड़ी शौकीन है। हाल ही में सनी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

सनी लियोनी का शेयर किया गया यह वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को सनी ने सिर्फ एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। इस वीडियो पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। और तो और फैंस वीडियो पर कमेंट करके अपना प्यार सनी लियोनी के लिए दिखा रहे हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने वीडियो के साथ एक मैसेज भी लिखा है जिम बॉडी चैलेंज मैंने कितने फ्राइज खाए? वीडियो देखकर बताएं। सनी लियोनी ने बताया कि उन्हें वर्क आउट करने में काफी मजा आता है। आप चाहे तो सबूत के तौर पर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं। हाल ही में कुछ समय पहले सनी लियोनी ने अपने एक फैंस का ‘वाई चैलेंज’ दिया था और फिर अपना एक वर्कआउट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

sunny leone

Sunny Leone : सनी लियोनी के पास है कई फिल्में

वहीं अगर हम सनी लियोनी (Sunny Leone) के काम की बात करें तो सनी के पास फिलहाल काफी सारी फिल्में हैं। सनी इस साल ‘Patta’ फिल्म में नजर आएगी। आपको इस फिल्म में सनी के अपोजिट श्रीसंत नजर आएंगे। और तो और सनी ‘वीर महादेवी’ फिल्म में भी नजर आने वाली है। यह एक पीरियड फिल्म है जो अलग-अलग भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है।

Sunny Leone : सनी लियोन के पास है काफी काम

सनी की एक कॉस्मेटिक कंपनी ‘स्टार स्ट्रेक बाय एसएल’ भी है और वह पिछले कई दिनों से ब्रांड के प्रमोशन में बिजी चल रही है। अगर हम सनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2018 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का अपने जीवन में स्वागत किया था सनी लियोनी और उनके पति ने। और तो और इन दोनों ने अपनी बेटी निशा को भी गोद लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *