Merath: कावड़ियों पर बरसाए जायेंगे फूल, मेरठ में इस जगह बनेंगे हेलीपैड

0
99
Merath

Merath: मेरठ (Merath) के अलावा यूपी समेत चार जगहों पर कांवड़ियों के ऊपर पुष्पों की वर्षा की जाएगी। फूलों की वर्षा करने के लिए हेलीकॉप्टर भी तैयार किए गए हैं। और तो और चार स्थानों पर हेलीकॉप्टर उतारने की व्यवस्था भी की गई है। मेरठ (Merath) में 25 जुलाई को हेलीकाप्टर को पुलिस लाइन पहुंचाया जा सकता है। शंकर भगवान के भक्तों के ऊपर फूलों की वर्षा करने की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है।

मेरठ के अलावा चार अलग-अलग जगहों पर हेलीपैड तैयार कर दिए गए हैं। जिनका काम लगभग पूरा होने आ गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि 25 जून को पुलिस लाइन के पास हेलीकॉप्टर उतारा जा सकता है। लेकिन तिथि को लेकर अभी तक कोई भी कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

kanwad

Merath : कावड़ यात्रा

कावड़ यात्रा को सुरक्षित और ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रशासन हर तरह की संभव कोशिश कर रही है। इस तैयारी की शुरुआत में ही मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कांवड़ मार्ग पर फूल बरसाने की घोषणा कर दी थी। अब धीरे-धीरे समय पास में आता देखकर शासन अपना काम बड़ी ही तेजी से कर रहा है। मेरठ (Merath) के पुलिस लाइन और रुड़की रोड कृषि विवि में हेलीपैड तैयार किया गया है। इसके अलावा मुजफ्फरनगर में भी हेलीकॉप्टर उतारने की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है।

Merath : पुलिस लाइन की मरम्मत अच्छी तरह से करा दी गई

ऐसा बताया जा रहा है कि 25 जून को पुलिस लाइन के हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारा जा सकता है। यहीं से फिर वह मेरठ (Merath) से मुजफ्फरनगर और बागपत के लिएउड़ान भरेगा। प्रतिसार निरीक्षक मुकेश सिंह का कहना है कि हेलीकॉप्टर कब आएगा इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है। लेकिन पुलिस लाइन की मरम्मत अच्छी तरह से करा दी गई है ताकि कभी भी हेलीकॉप्टर को उड़ान भरा दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here