Kidnap: एक लड़की को किडनैप कर ले जा रहे थे नैनीताल, पुलिस ने बीच रास्ते में धर दबोचा

0
95
up

Kidnap: एक लाल रंग की लग्जरी गाड़ी में लड़की को किडनैप (Kidnap) कर ले जा रहे थे, आरोपियों को समय रहते पुलिस ने धर दबोचा। गाजियाबाद के मसूरी इलाके में एक लड़की को गाड़ी में जबरदस्ती पकड़ कर आरोपी नैनीताल ले जा रहा था। पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग करते समय लड़की के शोर मचाने से लड़की को बचा लिया गया।

Kidnap : 1 साल पहले कोर्ट मैरिज का दावा

पुलिस की पूछताछ करने से पता चला कि यह सारा मामला अपहरण का है। पुलिस ने पूछताछ करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी ने बताया पुलिस को कि उसने 1 साल पहले इस लड़की से कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन लड़की आरोपी के साथ नहीं जाना चाहती। इसलिए आरोपी लड़की को किडनैप (Kidnap) कर नैनीताल ले जा रहा था।

kidnap

Kidnap : लाल रंग की लग्जरी कार आती हुई दिखाई दी

पुलिस ने लड़की से पूछताछ करने के बाद लड़की की सूचना फरीदाबाद पुलिस थाने में कर दी है। दरअसल, चल रही कावड़ यात्रा के कारण पुलिस हर जगह पर तैनात की गई है। गाड़ियों की चेकिंग के दौरान सामने से लग्जरी गाड़ी आती दिखी, जिस पर हरियाणा का नंबर था और तो और इस गाड़ी पर काले रंग के शीशे लगाए गए थे।

चेकिंग के लिए पुलिस ने इस गाड़ी को रुकवाया था। जैसे ही पुलिस ने गाड़ी की छानबीन करना शुरू की तो उसमें बैठा युवक भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को धर दबोच लिया। पुलिस की छानबीन से पता चला कि आरोपी युवकों में से किसी एक ने इस लड़की से 1 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी।

इस तरह पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान लड़की को समय रहते बचा लिया गया है और आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here