IND vs WI: ऐसा होगा दूसरे मुकाबले के दौरान मौसम और पिच, दूसरा मैच जीतने उतरेगी यह संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवन

0
276
IND vs WI

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 24 जुलाई यानी आज शाम 7:00 बजे दूसरा वनडे मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. पहला वनडे मुकाबला भी दोनों टीमों के बीच यहीं पर हुआ था. पहले वनडे मुकाबले के दौरान दोनों टीमों ने कड़ी मेहनत की और एक दूसरे को टक्कर दी. लेकिन भारतीय टीम ने इस मैच में रोमांचक जीत हासिल की. पहला मुकाबला भारतीय टीम ने मात्र 3 रन से जीता. आज होने वाले दूसरे वनडे मैच में भी ऐसी ही रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलेगी.

ind

IND vs WI : भारतीय टीम बल्लेबाजी में ज्यादा मजबूत

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए पहले मुकाबले में मेजबान टीम पूरे 50 ओवर खेले थे. वेस्टइंडीज के लिए पिछले साल से पूरे 50 ओवर तक मैदान पर टिके रहना मुश्किल रहा है. लेकिन 22 जुलाई को हुए पहले वनडे मुकाबले के दौरान वह पूरे 50 ओवर तक क्रीज पर टिके रहे. इससे उनका आत्मविश्वास और भी ज्यादा बढ़ गया है.पहले मुकाबले में भारतीय टीम के तीन शुरुआती बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतक लगाए थे. इसके अलावा मिडिल ऑर्डर से लेकर निचले स्तर तक भारतीय टीम के पास अच्छे बल्लेबाज है. इसलिए हम सकते हैं कि भारतीय टीम बल्लेबाजी में ज्यादा मजबूत है. लेकिन गेंदबाजी के मामले में दोनों टीमें बराबरी के लेवल पर है.

IND vs WI :मौसम और पिच का हाल

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पहला मुकाबला भी इसी बीच पर हुआ था. पिछले मैच में किस मैदान की पिच फ्लैट थी इससे बल्लेबाजों खेलने में ज्यादा तकलीफ नहीं हुई. यहां पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया. गेंद थोड़ी पुरानी होने के बाद बल्लेबाजों को रन बनाने में थोड़ी दिक्कत आने लगी. देखा जाए तो पिछले मैच के दौरान दोनों पारियों में पिच का मिजाज गेंद और बल्ले के लिए अनुकूल रहा है. अनुमान है कि दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान मौसम साफ रहेगा और तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.

संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभ्मन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, यूज़वेंद्र चहल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here