Lakhimpur: दो बहनों की मौत के आरोपियों को 14 दिनों की हुई जेल, लखीमपुर खीरी की है घटना

0
39
Lakhimpur

Lakhimpur: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई दो बहनों के बलात्कार और फिर उनकी हत्या के मामले में आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी में 6 लोगों ने दो बहनों का बलात्कार करके उनकी दर्दनाक हत्या कर दी है. जब घरवालों की मौजूदगी में उनका पोस्टमार्टम करवाया गया तो पता चला कि पहले इनके साथ दुष्कर्म हुआ है, फिर गला दबाकर इनकी हत्या की गई है. इस दौरान शाम को प्रशासन की मौजूदगी में दोनों बहनों का अंतिम संस्कार किया गया. लेकिन परिवार वालों ने नौकरी और मुआवजे की मांग की है.

Lakhimpur

दलित बहनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर पता चला कि पहले इनके साथ दुष्कर्म किया गया है और फिर इन दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम में पता चला है कि दोनों का गला दबाया गया और फिर इन्हें फंदे से लटकाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही दोनों बहनों का शव घर पहुंचा तो घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है. घर में मातम का माहौल छा गया है.

Lakhimpur

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लखीमपुर खीरी में 14 सितंबर को दो दलित बहनों का शव पेड़ से लटका हुआ मिला तो हर तरफ चीख-पुकार मच गई थी. इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को 24 घंटे में ही हिरासत में ले लिया और उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. छह आरोपियों में से जुनैद और सोहेल ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

दूसरी तरफ इस मामले में सियासी दांव पेच भी शुरू हो गए हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी के नेता प्रवक्ता सिंह पीड़ितों के घर पहुंची और कहा कि इन्हें न्याय मिलना चाहिए. उन्होंने पुलिस वालों पर भी माता-पिता और परिजनों से मारपीट करने का आरोप लगाया है. परिजनों को पूरी तरह न्याय मिलना चाहिए. समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here