UP: योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, ट्वीट कर लिखा- तो जनाब ये है उत्तर प्रदेश की डबल इंजन बस…

0
190
UP

UP: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की ए बस को उसके कर्मचारी व कुछ लोग मिलकर धक्का दे रहे हैं ट्विटर पर अखिलेश यादव तंज कसते हुए लिखते हैं कि, तो जनाब.. ये है उत्तर प्रदेश की ‘डबल इंजन’ बस, यहां भाजपा सरकार है मस्त, और जनता बेबस।

दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का है जहां पर महोबा जिले की रोडवेज बस बीच रास्ते में ही खराब हो गई जिससे उसे धोखा लगाना पड़ रहा है इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है वायरल वीडियो में रोडवेज बस के चालक व परिचालक और यात्री मिलकर बस को धक्का लगा रहे हैं.

UP

महोबा परिवहन निगम ने 100 से अधिक बसों को विभिन्न मार्गों पर चला रखा है लेकिन अधिकांश बसों की हालत बेहद खराब है जो बीच रास्ते में ही यात्रियों को धोखा देती हैं इससे यात्री बहुत ही परेशान हैं इससे संबंधित ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लगभग 10 से अधिक लोग महोबा मुस्कुरा मार्ग की बस में धक्का लगा रहे हैं वीडियो मैं यह पता नहीं चल पा रहा है कि बस में यात्री थे या नहीं.

इसी वीडियो को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर और फेसबुक के अधिकारी हैंडल से वीडियो शेयर किया है उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, तो जनाब.. ये है उत्तर प्रदेश की ‘डबल इंजन’ बस, यहां भाजपा सरकार है मस्त, और जनता बेबस।

वही महोबा डिपो के ए आर एम हेमंत मिश्रा का कहना है कि बस स्टार्ट नहीं हो पा रही थी इसे धक्का लगाकर वर्कशॉप पहुंचाया गया था यह मामला 10 दिन पुराना है हम जांच के बाद ही बसों को उनके रूट पर भेजते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here