UP: अलीगढ़ की एक मीट फैक्ट्री में अचानक ही उसके 100 से अधिक कर्मचारी एक-एक कर जमीन पर गिर पड़े दरअसल इस पूरे मामले में जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि अल दुआ मीट फैक्ट्री में अचानक ही अमोनिया गैस का रिसाव हो गया जिसके चलते फैक्ट्री के कर्मचारी बेहोश हो गए और 47 लोगों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है जहां पर एक मीट फैक्ट्री जिसका नाम अल दुआ मीट है वहां पर अचानक ही अमोनिया गैस का रिसाव होने के कारण भगदड़ मच गई और अमोनिया गैस की चपेट में वहां पर काम करने वाले कर्मचारी आ गाए, बताया जा रहा है कि इसमें महिला पुरुष के अलावा छोटे बच्चे भी शामिल हैं अमोनिया गैस की चपेट में आए 45 मरीजों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है वहीं बाकी बचे मजदूरों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

UP

UP: कुछ मजदूरों की हालत है नाजुक

इस पूरी घटना में कई मजदूरों की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है जब इस पूरी घटना की जानकारी दमकल कर्मियों को लगी तो वह तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गए और बचाव कार्य में लग गए जानकारी यह भी मिली है कि फैक्ट्री के मालिक ने इस पूरी घटना को छुपाने का बहुत प्रयास किया. इस पूरी घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने भी घटनास्थल पर पहुंचे.

UP

UP:डीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह से जानकारी मिली है कि अल दुआ मीट फैक्ट्री में अचानक ही अमोनिया गैस का रिसाव हो गया था जिसके चलते कई लोग बेहोश हो गए थे जिनमें से कईयों की हालत बेहद नाजुक है बेहोश हुए लोगों में से कुछ को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में और बाकी को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है घटना के पीछे की वजह की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *