UP News : उत्तर प्रदेश के भदोही से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक पागल आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति का किडनैप कर लिया. इतना ही नहीं किडनैप करने के बाद रास्ते में आशिक ने प्रेमिका को फोन लगाकर उसके पति से तीन तलाक बुलवाया. इस घटना को अंजाम देने में आरोपी के दोस्त भी शामिल थे.

मौका ए वारदात पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस को खबर लगी और पुलिस ने चारों आरोपियों को हथियार के साथ पकड़ लिया और बंदी बनाए गए युवक को आजाद किया.

UP News

UP News : फोन कर तीन तलाक बुलवाया

पुलिस के अनुसार इन आरोपियों ने जौनपुर से भदोही आकर पूरी घटना को अंजाम दिया. रिजवान नाम के आदमी की दो महीने पहले जौनपुर जिले में शादी हुई थी, लेकिन उसकी बीवी से मुआज्जम नाम के लड़के से प्रेम संबंध थे. शादी के बाद वो अपनी प्रेमिका को वापस पाना चाहता था, इसलिए उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर रिजवान को किडनैप करने का प्लान बनाया. हथियार के दम पर उसका अपहरण किया और फोन कर तीन तलाक बुलवाया. इसके बाद रिजवान से ही ससुर को फोन लगवा कर कहलवाया कि बेटी को अपने पास ही रखो, मेरे घर भेजने की जरूरत नहीं है. इसके बाद रिजवान के पूरे परिवार को मारने की धमकी भी दी.

इस घटना के बारे में रिजवान ने पुलिस को बताया कि वह बुरी तरह से डर गया था. इसलिए अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इस घटना के वायरल वीडियो से कार का नंबर पता लगाया गया. इसके बाद पुलिस ने तुरंत ही जौनपुर के रास्ते पर कार को पकड़ लिया. अपहरण किए गए युवक के साथ ही आरोपियों मुआज्जम, कैफ, फजलूर्रहमान और ड्राइवर रुस्तम को गिरफ्तार किया गया. यह पूरी घटना प्रेम प्रसंग से जुडी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *