Aayushman Khurana: आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सफल एक्टर बन चुके हैं और वह एक सिंगर भी है. फिलहाल उनकी फीस में कटौती हो गई है, क्योंकि उनकी फिल्म अनेक और चंडीगढ़ करें आशिकी के असफल होने का प्रभाव है इनकी फीस पर पड़ा है. इसीलिए आयुष्मान को अपनी फीस में कटौती करनी पड़ी है.

Aayushman Khurana

उन्होंने अपनी दो फिल्में असफल होने के बाद इसमें कटौती की है. लेकिन ऐसा भी बताया जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार्स अपनी फीस कम करके बॉलीवुड इंडस्ट्री को सपोर्ट करना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि के एक्टर्स ने अपनी फीस कम करके बॉलीवुड को सपोर्ट किया है.

Aayushman Khurana

आसमान खुराना ने अपने दमदार किरदार के कारण बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है. उनकी फिल्मों का ट्रेलर देखते ही लोग फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो जाते हैं. दर्शकों का दिल जीतना उनको अच्छे से आता है. दूसरी तरफ अगर कलेक्शन की बात करते है तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती है.

लेकिन उनकी दो फिल्में अनेक और चंडीगढ़ करें आशिकी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. इस कारण उन्हें अपनी फीस में कटौती करनी पड़ी है.

Aayushman Khurana: 25 नहीं 15 करोड़ हुई फीस

एक रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान ने अपनी पिछली दो फिल्मों के खराब प्रदर्शन के कारण अपनी फीस 25 करोड़ रूपये से घटाकर 15 करोड़ रूपये कर दी है. ऐसा बताया जा रहा है क्या इस माल को फीस कम करने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्मों के प्रदर्शन ने कहा है और उनसे मुश्किल वक्त में सपोर्ट मांगा है. इस बात के लिए आयुष्मान ने भी हामी भर दी है.

Aayushman Khurana

Aayushman Khurana: फिल्म डॉक्टर जी में आएंगे नजर

अगर हम आसमान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो है अभी कई प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रहे हैं. वह आगामी फिल्म डॉक्टर जी में अलग तरह के किरदार में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार कार्य समान डॉक्टर जी के अलावा ड्रीम गर्ल 2 में भी नजर आएंगे. इसके बाद अपने अगले प्रोजेक्ट का काम शुरू करेंगे.

Aayushman Khurana

Aayushman Khurana: अक्षय ने भी घटाई अपनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए अपनी फीस कम की है. इनमें अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, जॉन अब्राहम समेत कई बॉलीवुड एक्टर शामिल है.

Aayushman Khurana

जानकारी मिली है कि अक्षय कुमार ने अपनी फीस 144 करोड से 72 करोड रुपए कर दी है. इसके अलावा शाहिद कपूर, जॉन अब्राहम और राजकुमार राव ने भी अपनी फीस कम कर दी है. यह सभी एक्टर सिनेमा को अपनी फीस कम करके योगदान देना चाहते हैं ताकि वह पहले वाले मुकाम पर आ सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *