Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने बेची अपनी ये आलिशान प्रॉपर्टी, हुआ करोड़ो को फायदा

0
196
Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अभिनेता है. आप तो जानते ही हैं वह 1 साल में 5 से 6 फिल्में कर लेते हैं, जिससे उनकी काफी कमाई हो जाती है. इसके अलावा कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा भी उनकी कमाई को लेकर ताना मारते हुए दिखाई देते हैं.

Akshay Kumar

हाल ही में खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अंधेरी वाली प्रॉपर्टी बेच दी है, जिससे उनको करोड़ों रुपए का फायदा हुआ है. आपको जानकर हैरानी होगी किबॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार नहीं है प्रॉपर्टी और किसी को नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले शख्स को ही बेची है. बहुत कम लोगों को पता है कि अक्षय कुमार की मुंबई में भी कोई प्रॉपर्टी है.

Akshay Kumar: बेची अँधेरी वाली प्रॉपर्टी

वेबसाइट के अनुसार पता चला है कि अक्षय कुमार ने अपनी अंधेरी वाली प्रॉपर्टी बेच दी है. रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की यह प्रॉपर्टी अंधेरी वेस्ट के ट्रांसकोन ट्रायम्फ टावर में है. यह प्रॉपर्टी 1281 स्क्वायर फीट में फैली हुई है. प्रॉपर्टी की सबसे खास बात यह है कि इसमें 56 फीट की बालकनी है.

Akshay Kumar

Akshay Kumar: इसे बेची अपनी प्रॉपर्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अंधेरी वेस्ट की यह प्रॉपर्टी डब्बू मलिक को बेची हैं. आपको बता दें डब्बू मलिक का भी बॉलीवुड से नाता है. सुबह फेमस म्यूजिशियंस अरमान मलिक और अमाल मलिक के पिता है.

Akshay Kumar

डब्बू मलिक ने अक्षय कुमार से यह प्रॉपर्टी साल 2022 की शुरुआत में लगभग 6 करोड में खरीदी थी. आपको बता दें अक्षय कुमार ने कई साल पहले इस प्रॉपर्टी को 4.12 करोड़ में खरीदा था.

Akshay Kumar: विदेशों में भी है अक्षय कुमार की प्रॉपर्टी

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के पास भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कई प्रॉपर्टी है. अक्षय कुमार के पास मुंबई के अंधेरी ईस्ट और अंधेरी वेस्ट के अलावा मुलुंज, बोरीवली और जुहू में भी काफी सारी प्रॉपर्टी है.

अगर हम अक्षय कुमार के काम की बात करें तो उन्हें आखरी बार कठपुतली फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में रामसेतु, गोरखा, ओएमजी 2, कैप्सूल गिल और बड़े मियां छोटे मियां आदि फिल्मे शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here