Akshay Kumar: लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के लिए एक्टर ने खुद को बताया जिम्मेदार, अक्षय कुमार ने दिया चौंकाने वाला बयान

0
99
ak

Akshay Kumar: एक के बाद एक फ्लॉप हो रही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का दौर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। हाल ही में रिलीज हुई रक्षाबंधन उससे पहले सम्राट पृथ्वीराज चौहान और बच्चन पांडे। बहुत ही जल्द अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म ‘कठपुतली’ को भी लेकर आ रहे हैं। आज ही के दिन ‘कठपुतली’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। आज के दिन रिलीज हुए ‘कठपुतली’ फिल्म के ट्रेलर के इवेंट में अक्षय कुमार बिजी नजर आ रहे थे। इस दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मीडिया रिपोर्टर ने पूछा कि सिनेमाघरों में इन के खराब प्रदर्शन को लेकर इनकी क्या विशेष टिप्पणी है?

Akshay Kumar

Akshay Kumar: नई फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

‘कठपुतली’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ मीडिया रिपोर्टर ने पूछा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई क्यों नहीं कर पा रही है? इस बात पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि यह हमारी गलती है, यानी कि मेरी खुद की गलती है कि फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर पा रही। अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें यह समझना होगा कि दर्शक क्या देखना पसंद करते हैं। ताकि मैं अपने अंदर बदलाव कर सकूं।

और तो और अक्षय कुमार ने यह भी कहा है कि उन्हें इस बात पर भी ध्यान रखना होगा कि उन पर किस तरह की फिल्में सूट करती है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्में फ्लॉप होने का सारा दोष अपने आप को देते हुए कहा कि फिल्में फ्लॉप होने का कारण मैं खुद हूं, कोई और नहीं।

Akshay Kumar: फिल्मे फ्लॉप होने का खुद को बताया कारण

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए यह भी कहा कि ऑडियंस का मूड किसी भी फिल्म को सुपरहिट कर सकता है या फिर फ्लॉप। यह बात तो माननी होगी कि ऑडियंस के मूड पर कोई कॉमेडी फिल्म भी हिट हो जाती है, तो कोई अच्छी फिल्म भी फ्लॉप हो जाती है। अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने इस तरह के उदाहरण कई बार देखे हैं। इसलिए अक्षय कुमार को यह लगता है कि ऑडियंस के मूड पर पूरी फिल्में तय होती है।

वहीं दूसरी और अगर हम अक्षय कुमार के काम की बात करें तो हमें कई फिल्मों में अक्षय कुमार दोबारा नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल जैकलीन फर्नांडिस के साथ राम सेतु, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘ओएमजी 2’ और सूररई पोट्रुकी रीमेक में नजर आने वाले हैं। और तो और 2 सितंबर को जल्द ही आपको ‘कठपुतली’ फिल्म भी नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here