Alia Bhatt: रनबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड के क्यूट कपल के लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. हाल ही में दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ताबड़तोड़ कमाई की है. आलिया प्रेग्नेंट है और जल्द ही एक क्यूट से बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

Alia Bhatt

आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर रही है. बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट के ससुराल वाले उनका बेबी शावर करने की खास प्लानिंग कर रहे हैं. खबर मिली है कि आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और नीतू कपूर ने मिलकर खास प्लानिंग तैयार की है.

Alia Bhatt

Alia Bhatt: होगा आलिया का बेबी शावर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीतू कपूर और सोनी राजदान ने मिलकर आलिया भट्ट के बेबी शावर के लिए खास प्लानिंग की है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें कुछ स्पेशल होने वाला है. बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट के बेबी शावर फंक्शन में केवल लेडीज ही शामिल होगी.

Alia Bhatt

Alia Bhatt: ये है खास मेहमानों की लिस्ट

ऐसा बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट का बेबी शावर मुंबई में ही होगा. इस फंक्शन के बारे में कोई भी बात पूरी तरह से पता नहीं चली है. लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि जिस तरह इस क्यूट कपल ने अपनी शादी रणबीर के बंगले पर की थी, उसी तरह आलिया भट्ट का बेबी शावर भी रणबीर कपूर के बंगले पर ही होगा. इस खास मौके पर नीतू कपूर और सोनी राजदान ने मिलकर मेहमानों की खास लिस्ट तैयार किया की है.

Alia Bhatt

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट के इस बेबी शावर फंक्शन में रणवीर की बहन करिश्मा कपूर और करीना कपूर के अलावा आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट, आकांक्षा सिंह, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और उनकी बचपन की कुछ दोस्त शामिल होंगी.

Alia Bhatt

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *