Bollywood : जर्सी में शाहीद कपूर के काम को देखकर के कायरा हुई खुश, जाने आगे क्या बोले शाहीद

0
296
Bollywood

Bollywood : शाहीद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ को थियेटर्स में रिलीज की जा चुकी है, और इस पर फैंस के साथ साथ में फिल्म क्रिटिक्स भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म यूं तो एक क्रिकेट स्पोर्ट्स पर ही आधारित है, लेकिन फिल्म में पिता-पुत्र के इस बॉन्डिंग को और भी बेहतरीन तरीके से इस फिल्म में दिखया गया है और शाहिद ने अपने इस रोल के साथ में न्याय किया है। इस फिल्म को लेकर के कई सेलिब्रिटीज ने भी शाहिद कपूर को बधाई दी है, ऐसे में ‘कबीर सिंह’ फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कैसे पीछे रहती। इस फिल्म के साथ साथ शाहिद कपूर को अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए भी बहुत ही प्रशंसा मिली थी। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी ने लिड रोल किया था। बुधवार शाम को ‘जर्सी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग को रखा गया था। इस स्क्रीनिंग में कियारा भी पहुंचीं। इस फिल्म को देखने के बाद में सोशल मीडिया पर शाहिद की काफी तारीफ करते हुए बहुत से खूबसूरत अंदाज में इस एक्टर की जमकर के तारीफ करी है।

Bollywood

Bollywood : शाहिद कपूर ने भी अलग अंदाज़ में कहा- तू मेरी बंदी है प्यारी प्रीति

इस फिल्म को देखने के बाद में कियारा आडवाणी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा की ‘माय डियर SK तुम बहुत ही स्पेशल हो यार, तुम्हे अर्जुन के रुप मे देखना किसी मैजिक से कम नहीं था। तुमने इस फिल्म में कमाल कर दिया है। जर्सी रिलीज हो रही है, और इसके लिए मैं भी पूरी टीम को बधाई देना चाहती हूं’। कियारा के इस पोस्ट को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए शाहिद ने भी एक अलग अंदाज़ में रिप्लाई किया,उसे पढ़ कर के कियारा भी खुश हो गई होंगी। रिप्लाई करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा की ‘मेरी प्यारी प्रीति,तेरे शब्द हमेशा कबीर के इस दिल में रहेंगे, तू तो मेरी बंदी है’।

फिल्म ‘जर्सी’ में शाहिद के पापा पंकज कपूर
इस फिल्म में ‘जर्सी’ शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और उनके पापा पंकज कपूर भी शामिल हैं। ये फिल्म तेलुगू फिल्म का ही एक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म ‘जर्सी’ को डायरेक्ट गौतम तिन्नुवरी ने ही किया है, गौतम ने ही इसे तेलुगू फिल्म में भी बनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here