Celebrities Instagram Post Fees : बॉलीवुड के सितारे फिल्मों में तो करोड़ों रुपए लेकर अपने फैंस को चौका ही देते हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि जितने बड़े सुपरस्टार उतनी ही बड़ी फीस। लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि फिल्म स्टार फिल्मों के अलावा भी पैसे कमाते हैं और उसमें से एक जरिया है इंस्टाग्राम। हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म स्टार एक प्रमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए करोड़ों रुपए की मोटी रकम लेते हैं। आज हम आपको बताएंगे कौन-कौन से स्टार्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट का कितना चार्ज लेते हैं।

Celebrities Instagram Post Fees

Celebrities Instagram Post Fees : आइये जाने कुछ सेलिब्रिटीज की इंस्टाग्राम पोस्ट फीस के बारे में

समांथा रूथ प्रभु: साउथ इंडियन इंडस्ट्री की सुपरस्टार समांथा जिनके इंस्टाग्राम पर 23.9 मिलियंस फॉलोवर्स है। वहीं एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए समांथा उस ब्रांड से दो से तीन करोड़ रुपए चार्ज करती है।

प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में हमेशा चर्चा में छाए रहने वाली प्रियंका चोपड़ा का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ा क्रेज़ छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 79.2 मिलियन फैन है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक पोस्ट के लिए प्रियंका 1.80 करोड़ की मोटी रकम वसूल करती है।

आलिया भट्ट: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चुलबुली गर्ल के इंस्टाग्राम पर 66.3 मिलियंस फैन है और यह एक प्रमोशनल पोस्ट को शेयर करने के लिए ब्रांड से एक करोड़ रुपए की फीस लेती है।

अक्षय कुमार: सोशल मीडिया पर पोस्ट के लिए करोड़ों रुपए वसूलने में अक्षय कुमार भी पीछे नहीं है। हमारे सूत्रों की बात करें तो अक्षय भी एक प्रमोशनल पोस्ट को शेयर करने के लिए एक करोड रुपए वसूल करते हैं। इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार के 62.3 मिलियंस फॉलोवर्स है।

शाहरुख खान: बॉलीवुड के सुपरस्टार और किंग खान भी इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल पोस्ट शेयर करने के 80 लाख रुपए जैसी बड़ी रकम लेते हैं। किंग खान के भी इंस्टाग्राम पर 29.9 मिनियंस फैन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *