Cyber Fraud : प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ हुआ लाखों का साइबर फ्रॉड, क्रेडिट कार्ड से हुई चोरी

0
284
Cyber Fraud

Cyber Fraud : बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ हुआ एक साइबर फ्रॉड का मामला सामने आया है। जानकारी मिली है कि उनके क्रेडिट कार्ड से 4 लाख रुपये की चोरी हो गई है। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में बुधवार को इनफॉरमेशन एंड टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत चोरी का मामला दर्ज करवाया।

Cyber Fraud

Cyber Fraud : क्रेडिट कार्ड से चार लाख की चोरी

आपको बता दें मार्च के महीने में उन्हें पता चला कि उनके क्रेडिट कार्ड से चार लाख की चोरी हुई है। क्योंकि उन्होंने बैंक से इस लेनदेन के बारे में पूछा तो पता चला कि कुछ तो फर्जीवाड़ा हुआ है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

नहीं दी खाते की जानकारी:- तफ्तीश करने के बाद पता चला कि बोनी कपूर से किसी ने क्रेडिट कार्ड के कोई डिटेल नहीं मांगी थी और इसके अलावा उनके पास कोई फोन कॉल या मैसेज भी नहीं आया था। लेकिन पुलिस का कहना है कि क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते समय किसी ने जानकारी चुरा ली होगी। बताया जा रहा है कि 9 फरवरी को 5 ट्रांजैक्शन के जरिए बोनी कपूर के खाते से 3 लाख 82 हजार रुपए का लेनदेन किया गया। जांच पड़ताल में यह पता चला है कि प्रोड्यूसर बोनी कपूर के खाते से यह पैसा गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में ट्रांसफर हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here